Spark Email  हुआ लॉन्च जानिए, ख़ास फीचर्स
Spark Email हुआ लॉन्च जानिए, ख़ास फीचर्स
Share:

वर्तमान मे गूगल ने नयी घोषणा करते हुए Inbox by Google को बंद कर करने का फैसला किया है. कंपनी ने इस सर्विस को बंद करने के तुरंत बाद ही एक नई ईमेल ऐप लॉन्च कर दिया है गूगल द्वारा इस सुविधा का नाम Spark बताया गया है. इस सर्विस का निर्माता Readdle है, यूक्रेन की यह एक अग्रणी मोबाइल एप्लीकेशन कंपनी है. कंपनी ने इस सर्विस का सबसे पहले   iOS वर्जन यूजर के लिए उपलब्ध कराया था. गूगल ने यह सुविधा एंड्रॉइड यूजर के लिए  भी उपलब्ध करा दि है.

कंपनी ने अपनी पुरानी सर्विस  Inbox by Google को बंद करने बाद Spark को लॉन्च किया गया है. हम आप से शेयर करने जा रहे है इस सर्विस के खास फीचर गूगल द्वारा बनाये गये,Spark के स्मार्ट इनबॉक्स फीचर इसकी सबसे बड़ी विशेषता है. कि यह फीचर ईमेल में अलग-अलग कैटेगरी मे बेहतर तरीके बॉटा गया है. कंपनी ने ऐप के सबसे ऊपर नोटिफिकेशन पैनल उपलब्ध कराया है साथ ही एप के नीचे वाले भाग मे  पिन्ड इमेल्स दिया गया है.

यूजर की सुविधा के लिये नीचे रीड इमेल्स मौजूद होंगे. यह ऐप यूजर्स के इमेल्स को व्यवस्थित रखने में मदद करेगी. Spark ऐप में यूजर्स को सेंड लेटर फीचर दिया जाएगा जिसमें यूजर्स ईमेल्स को स्केड्यूल कर पाएंगे. गूगल ने इस नये फीचर को हाल ही मे ऐप मे शामिल कर दिया है. कंपनी ने इस सर्विस के सभी फीचर इस्तेमाल करने के लिए यूजर से लगभग 450 रुपये प्रति महीने शुल्क लेने का फैसला किया है.

एक मैसेज क्लिक करते ही 52 हजार रुपये की खाते से ठगी

महिला के खाते से गायब हो गए 40,000 रुपये, किया था ऑनलाइन टिकट बुक

Nokia 8110 4G : भारत मे हुआ लॉन्च, यह है खास फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -