स्पेनिश लीग : पेनल्टी के सहारे रियल मैड्रिड ने जीता मैच

Jul 03 2020 03:34 PM
स्पेनिश लीग : पेनल्टी के सहारे रियल मैड्रिड ने जीता मैच

रियल मेड्रिड ने गेटाफे को 1-0 से हराकर स्पेनिश लीग में बर्सिलोना पर चार अंकों की बढ़त हासिल कर ली है. अंक तालिका में पहले स्थान पर काबिज़ कर रियल मेड्रिड के लिए इस मैच में गोल सर्जियो रामोस ने पेनल्टी पर किया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मैच काफी चुनौतीपूर्ण रहा और रियल मेड्रिड पहले हाफ में संघर्ष करती हुई दिखी है.

दरअसल पहले हाफ में उसे एक झटका भी लगा जब राफेल वाराने को मैदान से बाहर जाना पड़ा और उनका स्थान लिया इडर मिलिटाओ ने लिया. पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद ल्यूका मोड्रिक ने दूसरे हाफ के 10वें मिनट में एक प्रयास किया जो सफल नहीं रहा. 63वें मिनट में मेड्रिड के मैनेजर जिनेदिन जिदान ने मैदान पर तीन बदलाव किए. उन्होंने मोड्रिक, विलिसियस जूनियर और इस्को को बाहर भेज, रोड्रिगो, मार्को असेंसियो और फेडे वालवेर्डे को मैदान पर उतार दिया.

इसके बाद 78वें मिनट में टीम की किस्मत ने साथ दिया और उसे पेनल्टी मिली जिस पर रामोस ने गोल कर मेड्रिड को एक गोल से आगे कर दिया था. मेड्रिड को एक गोल से आगे कर दिया. रविवार को रियल मेड्रिड अगर एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में जीत हासिल कर लेती है तो वह खिताब की ओर अपना एक कदम बढ़ा सकती है. स्पेनिश लीग के अन्य मैच में रियल सोसीदाद ने इस्पानयोल को 2-1 से हरा दिया. वहीं ओसासुना ने ईबर को 2-0 से पराजित किया.

वसीम जाफर ने आखिर क्यों सचिन तेंदुलकर से ज्यादा तरजीह दी सहवाग को..

आदित्य वर्मा का बड़ा बयान, आईसीसी में है कुशल नेतृत्व की आवश्यकता

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने किया एलान, इंग्लैंड के खिलाफ 15 सदस्यीय टीम का होगा चुनाव