स्पेनिश लीग में रामोस की पेनाल्टी पर टीम को मिली जीत
स्पेनिश लीग में रामोस की पेनाल्टी पर टीम को मिली जीत
Share:

रियल मेड्रिड ने गेटाफे को 1-0 से हराकर स्पेनिश लीग में बर्सिलोना पर चार अंकों की बढ़त ले ली है. अंकतालिका में पहले स्थान पर काबिज रियल मेड्रिड के लिए इस मैच में गोल सर्जियो रामोस ने पेनाल्टी पर किया. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, मैच काफी चुनौतीपूर्ण रहा और रियल मेड्रिड पहले हाफ में संघर्ष करती हुई दिखी.

पहले हाफ में उसे एक झटका भी लगा जब राफेल वाराने को मैदान से बाहर जाना पड़ा और उनका स्थान लिया इडर मिलिटाओ ने. पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद ल्यूका मोड्रिक ने दूसरे हाफ के 10वें मिनट में एक प्रयास किया जो विफल रहा. 63वें मिनट में मेड्रिड के मैनेजर जिनेदिन जिदान ने तीन बदलाव किए. उन्होंने मोड्रिक, विलिसियस जूनियर और इस्को को बाहर भेज, रोड्रिगो, मार्को असेंसियो और फेडे वालवेर्डे को मैदान पर उतारा.

78वें मिनट में टीम की किस्मत ने साथ दिया और उसे पेनाल्टी मिली जिस पर रामोस ने गोल कर मेड्रिड को एक गोल से आगे कर दिया. मेड्रिड को एक गोल से आगे कर दिया. रियल मेड्रिड अगर रविवार को एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में जीत हासिल कर लेती है तो वह खिताब की ओर अपना एक कदम बढ़ा देगी. स्पेनिश लीग के अन्य मैच में रियल सोसीदाद ने इस्पानयोल को 2-1 से हरा दिया. वहीं ओसासुना ने ईबर को 2-0 से हरा दिया.

जिम्मी जॉनसन को हुआ कोरोना

फुटबॉल राउंडअप ने अपने शानदार प्रदर्शन से म्यूनिख ने जीता जर्मन कप

रोनाल्डो ने पूरा किया अपना सीजन का 25वां गोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -