मेसी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बार्सिलोना ने सेविला को 4-2 से हराया

बार्सिलोना : स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनल मेसी ने शनिवार को अपने करियर की 50वीं हैट्रिक पूरी कर ली। मेसी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत ला लिगा में बार्सिलोना ने सेविला को 4-2 से हरा दिया। मेसी ने टीम के लिए पहला गोल 26वें मिनट में किया। इसके बाद उन्होंने दूसरा-तीसरा गोल 67 और 85वें मिनट में करते हुए हैट्रिक पूरी कर ली। इनके अलावा एक गोल लुइस सुआरेज ने एक्स्ट्रा टाइम में किया।

बिहार महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम ने विदर्भ को दी सात विकेट से करारी शिकस्त

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मैच को जीतने के साथ बार्सिलोना ने 10 अंक हासिल कर लिए हैं। इसी के साथ टीम अब अंक तालिका में 25 में से 17 मैच जीतकर 57 पॉइंट के साथ एक नंबर पर काबिज हो गई। एटलेटिको मैड्रिड 47 अंक के साथ दूसरे नंबर पर है। उसने अब तक 24 मैच में से 13 जीते हैं मेसी ने 50 में से बार्सिलोना के लिए 44 और अपनी नेशनल टीम अर्जेंटीना के लिए 6 बार हैट्रिक बनाई है। उन्होंने ला लिगा के इस सीजन में अब तक 23 मैच में 25 गोल किए हैं। इसके अलावा मेसी ने सेविला के खिलाफ कुल 35 मैच में 36 गोल ठोके हैं।

इंग्लिश प्रीमियर लीग : बर्नले ने टोटेनहम हॉटस्पर को 2-1 से दी मात

इस तरह बनाई मैच में बढ़त 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मैच में सेविला के लिए हेजस नवास 22वें मिनट में पहला गोल करते हुए शानदार शुरुआत की। लेकिन वह इस बढ़त को ज्यादा देर नहीं रख सका और बार्सिलोना के कप्तान मेसी ने 26वें मिनट में टीम के लिए पहला गोल करते हुए मैच में बराबर कर दिया। इसके बाद सेविला के गेब्रियल मरकाडो ने 42वें मिनट में दूसरा गोल करते हुए टीम को फिर बढ़त दिला दी। हाफटाइम तक सेविला ने बार्सिलोना पर 2-1 की बढ़त बनाई हुई थी।

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज दिल्ली डायनामोज से होगी एफसी पुणे की भिड़ंत

हीरो इंडियन सुपर लीग : चेन्नइयन और जमशेदपुर के बीच रोमांचक मुकाबला ड्रॉ पर जाकर रुका

दूसरे टेस्ट में साउथ अफ्रीका को हराकर श्रीलंका ने बनाई सीरीज में बढ़त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -