स्पेनिश लीग : मेसी की दमदार हैट्रिक की बदौलत जीता बार्सिलोना

Mar 18 2019 05:06 PM
स्पेनिश लीग : मेसी की दमदार हैट्रिक की बदौलत जीता बार्सिलोना

सेविला : अर्जेटीना के करिश्माई फारवर्ड लियोनेल मेसी की दमदार हैट्रिक की बदौलत एफसी बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग के 28वें दौर के मुकाबले में रियल बेतिस को 4-1 से करारी शिकस्त दी। समाचार के अनुसार, इस जीत के बाद तालिका में शीर्ष पर मौजूद बार्सिलोना ने अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है। उसके कुल 66 अंक हैं जबकि दूसरे पायदान पर काबिज एटलेटिको डी मेड्रिड के 56 अंक हैं।

ICC ने कहा - वर्ल्ड कप में सुरक्षा रहेगी सर्वोच्च प्राथमिकता

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेतिस 39 अंकों के साथ आठवें स्थान पर बनी हुई है। वही बर्सिलोना के लिए मैच की शुरुआत दमदार रही। 17वें मिनट में मेहमान टीम को फ्री-किक मिली जिसे मेसी ने गोल में बदलने में काई गलती नहीं की। मैच में एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि बेतिस मुकाबला जीत सकती है। मेहमान टीम ने गेंद पर नियंत्रण बनाते हुए अपना स्वाभाविक खेल खेला। मेसी ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में मैच का अपना दूसरा गोल दागा।

एयर इंडिया को वित्तीय रूप से आकर्षक बनाने के लिए, तैयार की जा रही है निवेश की योजना

आखिरी मिनिट में ऐसे किया गोल 

जानकारी के मुताबिक दूसरा हाफ भी बार्सिलोना के नाम रहा और मेजबान टीम केवल एक गोल ही कर पाई। स्ट्राइकर लुइस सुआरेज ने 63वें मिनट में बार्सिलोना के लिए अपने करियर का 128वां गोल करते हुए स्कोर 3-0 कर दिया। लोरेन मोरोन ने मेजबान टीम के लिए एकमात्र गोल 82वें मिनट में दागा।इसी के साथ मेसी टीम की जीत सुनिश्चित करने के बाद भी नहीं रुके। उन्होंने 85वें मिनट में गोल करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की।

पद्मश्री पाकर गंभीर ने समर्थकों से कहा 'शुक्रिया'

स्विस ओपन : रोमांचाक मुकाबले में खिताब जीतने से चूके बी साई प्रणीत

इंडियन वेल्स : थिएम ने दी रोजर फेडरर को करारी शिकस्त