स्पेनिश लीग- रियल ने मलागा को 3-2 से हराया

स्पेन के एस्तादियो सैंटियागो बर्नबू स्टेडियम में स्पेनिश लीग में खेले गए रियल और मलागा के बीच मैच में शानदार मुकाबला रहा. इस रोमांचक मैच में रियल ने मलागा को 3-2 से करारी मात दी. रियल टीम में स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की ओर से किया गया गोल सबसे ज्यादा अहम रहा. रोनाल्डो के गोल ने रियल टीम को 3-0 से बढ़त दिलाई, जिसे मलागा टीम मैच के आखिरी तक हासिल नहीं कर पाई.

रियल ने मैच में शानदार शुरुआत की और करीम बेंजेमा ने 9वें मिनट में गोल करके टीम के लिए खाता खोला. मलागा टीम के डिएगो रोलान ने 18वें मिनट में पहला गोल करके स्कोर को 1-1 से बराबर कर दिया. 21वें मिनट में रियल टीम के कासेमीरो ने टीम के लिए दूसरा गोल किया था और टीम को 2-1 से बढ़त दिलाई. 

दूसरे हाफ में मलागा के कास्ट्रो ने 58वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल किया और स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया. रियल के रोनाल्डो ने शानदार खेल दिखाते हुए 76वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल करने का अवसर बनाया लेकिन वह गोल करने में सफल नहीं हो सके. अगले कुछ समय में ही रोनाल्डो ने अगला गोल कर दिया जिससे रियल 3-2 से आगे हो गयी. मैच के आखिरी तक मलागा टीम कोई गोल नहीं कर सकी और रियल टीम 3-2 से मैच जीत गई.

स्टेडियम में नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़छाड़

सऊदी अरब- फुटबॉल कोच एडगाडरे बाउजा को पद से हटाया

आईएसएल: कड़े मुकाबले के लिए तैयार चेन्नई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -