स्पेनिश लीग : ईबार ने मैच पर जमाया कब्ज़ा, पहुंची 7वे पायदान पर
स्पेनिश लीग : ईबार ने मैच पर जमाया कब्ज़ा, पहुंची 7वे पायदान पर
Share:

ईबार : ईबार में खेले गए स्पेनिश लीग के 22वें मुकाबले में सेविला को हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि सेविला का मुकाबला ईबार से उसके घरेलु मैदान पर हुआ जहाँ उसे ईबार ने 5-1 के विशाल अंतर से रोंद डाला. मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक इस मैच पर अपना कब्ज़ा जमाने के बाद शनिवार के दिन ईबार की पोजीशन 7 नंबर पर हो गयी है. अंकतालिका में 7वे पायदान पर पहुंचने वाली ईबार अभी भी सेविला से एक अंक पीछे चल रही है, सेविला 33 अंकों के साथ अभी भी 6वे पायदान पर काबिज है.

मैच के दौरान फारवर्ड किके गार्सिया ने अपनी टीम ईबार के लिए पहला गोल दागा और यह गोल मैच शुरू होने के महज़ एक मिनिट के अंदर ही दागा गया. पहले गोल के लगभग 16 मिनट बाद फेबियन ओरेलाना ने अपनी टीम को एक और बढ़त दिलाते हुए दूसरा गोल दागा. 17वे मिनिट में दोनों ही टीम का स्कोर 2-0 चल रहा था और ईबार मुकाबले में बढ़त बनाये हुए थी.

मैच के 21वे मिनिट में विपक्षी टीम ने मैच में वापसी करने की कोशिश की और पलटवार करते हुए मिडफील्डर पाब्लो साराबिया ने अपनी टीम सेविला के लिए एक गोल दागा, पाब्लो साराबिया का यह गोल टीम का पहला और आखिरी गोल रहा और उनकी मेहनत टीम को मुकाबले में वापस लाने के लिए काफी नहीं रहा. इस गोल के 11 मिनिट के अंतराल के बाद एक बार फिर ईबार के इवान रेमिस ने अपनी टीम के लिए गोल किया और स्कोर को 4-1 पर पंहुचा दिया. इसके बाद मैच को आखिरी रूप ईबार के अनाटिज आर्बिला ने आखिरी गोल दाग कर दिया और ईबार ने यह मुकाबला सेविला से 5-1 के भारी अन्तर से जीत लिया. हालाँकि सेविला ने भी काफी कोशिश की लेकिन ईबार शुरू से ही विपक्षी टीम पर हावी रही और मैच अपने नाम कर लिया.

आइसीसी की अंडर-19 टीम में है ये पांच भारतीय शामिल

रेलवे ट्रैक की मरम्मत करने वाला बना IPL का सितारा

बीसीसीआई पर गरीबी का साया !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -