शकीरा पर लगा 117 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप, मिला नोटिस

मशहूर कोलंबियाई गायिका शकीरा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो सिंगर शकीरा पर €14.5 मिलियन यानी भारतीय रूपए में करीब 117 करोड़ का टैक्स भरने में विफल रहने के बाद समन जारी किया गया है. जी हां... इस खबर के सामने आने के बाद से ही शकीरा के फैंस के बीच खलबली मच गई है. जानकारी के मुताबिक शकीरा को स्पेनिश कोर्ट ने समन जारी कर 12 जून को कोर्ट में पेश होने को कहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें स्पेन के अभियोजकों ने कोलंबियाई सिंगर शकीरा पर €14.5 मिलियन यानी 117 करोड़ की टैक्स चोरी करने का आरोप लगाया है. साल 2015 में बहामस से बार्सिलोना (स्पेन) आकर बसीं सिंगर शकीरा पर ये आरोप लगा है कि वह 2012-2014 के दौरान भी स्पेन में ही रहती थीं. इस बारे में अभियोजक ने बताया कि उन्हें इस अवधि के दौरान हुई कमाई पर टैक्स भी स्पेन में ही देना चाहिए.

आपको बता दें शकीरा लैटिन अमेरिक की रहने वाली हैं. शकीरा शानदार गायिका तो है ही और साथ ही वो संगीतकार और परफॉर्मर भी है. आपको बता दें शकीरा के शुरुआती गाने मशहूर नहीं हुए थे और इस वजह से कोई उन्हें पसंद भी नहीं करता था लेकिन 1998 में आए उनके एक स्पेनिश गाने ने धूम मचा दी. इस गाने के जरिए शकीरा लोकप्रिय हो गई थी और इसके बाद से शकीरा के प्रशंसकों ने उन्हें बुलंदी के एक से बढ़कर एक मुकाम तक पहुंचाया. आपको बता दें शकीरा ने वैसे तो अब तक कई सारे गाने गए हैं लेकिन उनके गाने ‘Whenever, whereever’, 'waka waka' और ‘Hips don’t lie’ को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. शकीरा को लैटिन अमेरिकी देशों से निकालकर यूरोप और एशिया के संगीतप्रेमियों के बीच पहुंचा दिया है.

ऑस्कर अवार्ड्स में बिना अंडर गारमेंट्स पहने ही पहुंच गई ये एक्ट्रेस, देखते ही हर कोई हुआ हैरान

काइली जेनर ने कराया ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट

ऑस्कर में जाने से पहले प्रियंका और निक ने कराया रोमांटिक फोटोशूट

Most Popular

- Sponsored Advert -