'कुल्फी कुमार' में नहीं होंगी 'चकोर', जानिए कौन है उनकी जगह

'कुल्फी कुमार' में नहीं होंगी 'चकोर', जानिए कौन है उनकी जगह

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' जल्दी ही स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है. अपने प्रोमो और बाल कलाकार आकृति शर्मा को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है. प्रोमो देखकर सभी दर्शकों में इसे देखने के लिए उत्साह बना हुआ है. हाल ही में इसका दूसरा प्रोमो भी सामने आ चूका है जो टीवी पर प्रसारित किया जा चुका है. बताया जा रहा है ये शो बाल कलाकार पर आधारित है.

आकृति शर्मा इस शो में 'कुल्फी कुमार' का किरदार निभा रही हैं जो 7 साल की लड़की है और काफी हंसमुख हैं, साथ ही अपना काम खुद ही करती हैं. पहले शो में स्पंदन चतुर्वेदी को नेगेटिव किरदार दिया जाना था लेकिन अब खबर आयी है स्पंदन की जगह किसी नयी कलाकार को लिया गया है. वहीँ स्पंदन ने इस शो के लिए इंकार कर दिया है क्योंकि उनके पास और भी शो हैं जिनमे वो व्यस्त हैं.

बता दें, स्पंदन की जगह अब मायरा सिंह नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाली हैं. मायरा इस शो के लिए काफी खुश और उत्साहित भी हैं. बता दें मायरा का ये पहला शो है जिसके लिए वो काफी उत्साहित हैं. उन्होंने अपने शो के बारे में बताया है वो इसमें एक उच्च वर्ग की बच्ची हैं जिनकी भूमिका नकारात्मक होगी.

साथ ही बता दें, इनके अलावा मोहित मलिक, अंजली आनंद, पल्लवी राव और मेहुल बुक जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस शो के लिए सभी दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं जो 19 मार्च से शुरू होगा.

टीवी की इन बोल्ड अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन में रह चुके है करण, एक ने की खुदकुशी

टीवी की 'मधुबाला' को नहीं मिली उसकी फीस, प्रोड्यूसर के खिलाफ की शिकायत