कुंभ में सपना ने अपनाया भोलेनाथ अवतार, विराओल हो रहा है वीडियो
कुंभ में सपना ने अपनाया भोलेनाथ अवतार, विराओल हो रहा है वीडियो
Share:

हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि उनके जबरदस्त डांस के लिए उन्हें जाना जाता है. वहीं वह आए दिन उनके डांस के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते करती रहती हैं और हर वीडियो में उन्हें खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में हाल ही में सपना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. वीडियो में सपना भगवान शिव के रूप में नजर आ रही हैं और उनका अवतार सभी को भा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

आप सभी देख सकते हैं फैन्स को सपना का यह अवतार बेहद पसंद आ रहा है. वहीं इन्स्टाग्राम पर 20000 से भी ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है और इस वीडियो को लगातार शेयर किया जा रहा है. आप देख सकते हैं एक ऐप के जरिए सपना ने इस वीडियो को बनाया है और इसे लगातार वायरल किया जा रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि यह पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी का कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसके पहले उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

बीते दिनों ही वह अपने हिट सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करती हुई नजर आईं थीं और उसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था. आप सभी को बता दें कि सपना चौधरी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं. उन्हें 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' नामक एक फिल्म में देखा जाएगा जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है.

मांग में सिंदूर लगाकर कुंभ में पाप धोने पहुंची राखी सावंत, कहा- ''पायलेट बाबा...'

गल्ली बॉय के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे आलिया और रणवीर

इनके लिए इश्कबाज छोड़ते ही दुल्हन बनी शिवाय की अनिका फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -