हर दिन ला लीगा का होगा मैच, मिली अनुमति
हर दिन ला लीगा का होगा मैच, मिली अनुमति
Share:

कोरोना के चलते खेल जगत पूरी तरीके से ठप पड़ा हुआ है. वहीं, स्पैनिश फुटबॉल महासंघ (आरएफईएफ) ने लीग के कार्यक्रम पर नियंत्रण को लेकर निर्णय अपने पक्ष में आने के बाद ला लिगा को सत्र की बहाली पर प्रत्येक दिन मैचों के आयोजन की अनुमति दें दी है. स्पैनिश लीग ने पिछले साल इस सत्र के लिए सोमवार और शुक्रवार को भी मैचों के आयोजन का निर्णय लिया था जिसके बाद से ही उसकी स्पेनिश फुटबॉल महासंघ के साथ ठनी हुई थी.

इस विषय पर फुटबॉल महासंघ ने कहा था कि यह फैसला फुटबॉल प्रेमियों के अनुकूल नहीं है. दूसरी तरफ ला लिगा ने महासंघ पर टेलीविजन अधिकारों का बड़ा हिस्सा लेने का आरोप लगाया और वह अदालत में चला गया. पिछले साल अगस्त में दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद अदालत ने शुक्रवार को मैचों के आयोजन की अनुमति दे दी लेकिन सोमवार को नहीं दी है. इस मामले में कानूनी कार्रवाई बुधवार को पूरी हुई जिसमें फैसला फुटबॉल महासंघ के पक्ष में आ गया है. मैड्रिड के जज आंद्रियास सांचेज ने जो निर्णय लिया है उससे महासंघ को शनिवार और रविवार को छोड़कर किसी भी अन्य दिन लीग के मैचों का आयोजन रोकने का अधिकार मिल गया.

बता दें की स्पैनिश फुटबॉल महासंघ ने कहा है कि इस निर्णय से वह संतुष्ट है लेकिन उसने कहा कि वह सद्भावना के तौर पर कोरोना वायरस से प्रभावित चैंपियनशिप के बाकी बचे सत्र में हर दिन मैचों के आयोजन की अनुमति देगा. महासंघ ने कहा कि वह चाहता कि वर्तमान सत्र बिना किसी परेशानी के समाप्त हो.

ट्रेनिग के लिए इस टेनिस खिलाड़ी ने कोर्ट में की वापसी

प्रीमियर लीग टीमों ने दी ट्रेनिंग को हरी झंडी

जोस मोरिन्हो का बड़ा बयान, कहा- 'कोविड-19 के कारण फुटबाल का बाजार अलग होगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -