रेस्टोरेंट में शख्स को मिला 50 हज़ार से अधिक का बिल और फिर...

रेस्टोरेंट में शख्स को मिला 50 हज़ार से अधिक का बिल और फिर...

आप कहीं भी बाहर खाना खाने जाते हैं तो आपका बिल कितना आता होगा. इतना ही आता होगा जितना आप उसे दे पाएं. लेकिन क्या हो जब ये बिल 50 हज़ार से अधिक हो जाये? सुनकर ही हैरानी हो रही होगी कि ऐसा कैसे होगा. आपको बता दें, ऐसा ही शख्स के साथ हुआ है. एक शख्स को गलती से 54 हजार रुपये की शराब ऑर्डर करने के बाद अरेस्ट कर लिया गया. अब कैसे हुआ इसके बारे में जानते हैं. 

दरअसल, ब्रिटिश टूरिस्ट ने नशे की हालत में महंगे शैंपेन की बोतल ऑर्डर कर दी थी. ये मामला स्पेन के इबिजा आइलैंड का है. इसके बाद रेस्टोरेंट वाले ने बिल चुकाने की कहा तो उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया. आपको बता दें, रेस्टोरेंट में 42 साल के शख्स का बिल करीब 68 हजार रुपये आया जिसे देने से इंकार कर दिया. इसके बाद रेस्टोरेंट वालों ने शिकायत कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. शख्स ने Louis Roederer Cristal Rose 2008 शैंपेन ऑर्डर किया था. 

इतना ही नहीं, कोर्ट में शख्स ने कहा कि बिना दाम जाने हुए उन्होंने गलती में ये ऑर्डर कर दिया. रिपोर्ट्स के अनुसासर आरोपी व्यक्ति को कोर्ट ने 4 महीने की सस्पेंडेड सजा सुनाई. कोर्ट ने कहा कि अब भी वे पैसे चुका दें और मुश्किलों से बचें. 2 अगस्त को संबंधित शख्स को कोर्ट में पेश किया गया. इससे पहले फ्रॉड के आरोप में उन्हें 2 दिन पुलिस सेल में रखा गया. इबिजा के जिस रेस्त्रां में उन्होंने खाना खाया उसका नाम Sa Punta सामने आया है. 

इस मेले से खरीदा मटका, तो हमेशा रहोगे धनवान

कभी खूबसूरती की मिसाल थी, अब भूतिया बन चुकी है ये इमारतें, लोगों को लगता है डर