आइसक्रीम खाते ही 9 साल की बच्ची की हो गई मौत, ये है वजह

आज तक आपने मौत के कई अजीबोगरीब कारणों के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसे परिवार के बारे में बता रहे हैं जो स्पेन में छुट्टियां मनाने गया था और वहां पर उनकी 9 साल की एक बच्ची की अचानक मौत हो गई. हैरान करने वाली खबर तो ये है कि उस बच्ची की मौत किसी और वजह से नहीं बल्कि आइसक्रीम की वजह से हुई है. जी हाँ... कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिजॉर्ट में आइसक्रीम खाने के बाद बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी. फिर उसे तुरंत ही पास के हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उसे लाइफ सपोर्ट पर रखा गया, और उस दौरान ही उसकी मौत हो गई.

इस लड़की का नाम हबीबा चिश्ती है जो अपने पिता वाजिद अजम चिश्ती, मां नादिया और दो भाई-बहनों के साथ स्पेन के कोस्टा डेल सोल में छुट्टियां बिताने गए थे. वे लोग एक शॉपिंग सेंटर गए थे जहां पर उसने आइसक्रीम खाई और इसके बाद से ही उसकी तबियत बिगड़ने लगी. फिर उसे हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने जानलेवा एलर्जिक रिएक्शन का शक जताया और तुरंत ट्रीटमेंट शुरू किया. बच्ची की बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे लाइफ सपोर्ट पर रखना पड़ा लेकिन फिर भी बच्ची ने दम तोड़ दिया.

ये परिवार सीएलसी वर्ल्ड रिजॉर्ट एंड होटल्स में ये परिवार रुका था और इस बारे में होटल के स्टाफ ने बताया कि उन्होंने और इमरजेंसी सर्विस ने फैमिली को तुरंत बच्ची को हॉस्पिटल पहुंचाने में मदद की. परिवार वालों ने बताया कि लड़की ने जो आइसक्रीम खाई उसमें बादाम के अंश थे और उस लड़की को नट से एलर्जी थी लेकिन आइसक्रीम में इसके अंश भी नहीं थे. लड़की की मौत के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों ने दुख जाहिर किया है.

पेशवा बाजीराव बनकर डोनाल्ड ट्रंप ने किया धांसू डांस, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

इस अफगानी भाईजान ने बुरी तरह से किए पाकिस्तान के कचरे, लाखों बार देखा गया वीडियो

बॉयफ्रेंड बनाने के लिए लड़की के दादा ने रखी ऐसी अजीबोगरीब शर्ते, पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -