स्पेन के मशहूर ओपेरा सिंगर को हुआ कोरोना, फेसबुक पर दी जानकारी

स्पेन के मशहूर ओपेरा सिंगर को हुआ कोरोना, फेसबुक पर दी जानकारी

दुनिया भर में अब तक कोरोना वायरस 16 हजार से ज्यादा लोगों को शिकार बना चुका है और अब भी इसका कहर दुनिया के ज्यादातर हिस्सों में जारी है. टॉम हैंक्स, इंदिरा वर्मा समेत कई एक्टर्स भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं. हाल ही में स्पेन के लोकप्रिय ओपेरा सिंगर प्लेसिडो डोमिंगो ने सोशल मीडिया पर बताया हैं कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं. 79 वर्ष के डोमिंगो ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर ये जानकारी शेयर की है.

फेसबुक पर डोमिंगो ने लिखा हैं की, मुझे लगता है कि ये मेरी मॉरल ड्यूटी है कि मैं आप लोगों को बताऊं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. मेरा परिवार और मैं सेल्फ आइसोलेशन में तब तक रहेंगे जब तक ये मेडिकल तौर पर जरुरी होगा. मैं सभी से हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि प्लीज सावधान रहें. सभी गाइडलाइन्स को ठीक से फॉलो करें, लगातार अपने हाथ धोएं, कम से कम लोगों से छह फीट की दूरी बनाकर रखें. इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए जो हो सकता है, उसे कीजिए और कृप्या जितना ज्यादा हो सके, घर पर ही रहने की कोशिश कीजिए.

उन्होंने आगे लिखा, 'हम साथ मिलकर ही इस वायरस को हरा सकते हैं और दुनिया की इस त्रासदी को खत्म कर सकते हैं और उम्मीद कर सकते हैं कि हम एक बार फिर अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस आ पाएं. कृप्या अपनी स्थानीय सरकार की गाइडलाइन्स को फॉलो करें. आप अपने आप को ही नहीं बचा रहे हैं बल्कि पूरे समुदाय को बचाने की जिम्मेदारी भी आपकी ही है.'

अभिनेता एलेक बाल्डविन की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, डेट के दौरान 6 सप्ताह तक था ये रूल

कोरोना: टॉम हैंक्स और पत्नी रीटा विल्सन ने शेयर की अपनी हेल्थ अपडेट

मुश्किल वक्त में इन सितारों ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ