झगड़ा होने के बाद बेटे ने अपनी ही मां को उतारा मौत के घाट, फिर लाश के टुकड़े कर लगा खाने

Jun 16 2021 05:01 PM
झगड़ा होने के बाद बेटे ने अपनी ही मां को उतारा मौत के घाट, फिर लाश के टुकड़े कर लगा खाने

कोरोना संकट के बीच देश से कई हैरान कर देने वाले मामले सामने आ रहे है इस बीच एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमे जन्म देने वाली मां के साथ एक शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। मां का क़त्ल करने के पश्चात् शव के एक हजार से अधिक टुकड़ किए। इन टुकड़ों को​ उसने प्लास्टिक के जार में बंद कर फ्रिज में रख दिया। आदमखोर बेटे ने मां के शव के टुकड़ों को एक हफ्ते तक खाया। पुलिस द्वारा अपराधी को गिरफ्तार किए जाने के पश्चात् पागल होने का नाटक आरम्भ कर दिया, मगर अदालत में उसका राज खुल गया। 

दिल दहला देने वाली इस घटना के सामने आने के पश्चात् स्पेन के वेन्टस में रहने वाले 28 वर्षीय बेटे अल्बर्टो सांचेज गोमेज को लोगों द्वारा आदमखोर बुलाया जाने लगा है। कहा गया है कि अल्बर्टो अपनी मां के साथ वेन्टस के मेड्रिड में रहता था। ये घटना साल 2019 की है जब एक रात 68 साल की मां से उसका विवाद हो गया। पुलिस के मुताबिक रोष में आकर उसने अपनी मां का गला दबाकर क़त्ल कर दिया।

अल्बर्टो ने मां के शव के एक हजार से अधिक टुकड़े किए। लाश को काटने के लिए उसने कारपेंटर द्वारा लकड़ी को काटे जाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली आरी का उपयोग किया। इसके पश्चात् शव के टुकड़ों को उसने प्लास्टिक के जार में बंद कर फ्रिज में रख दिया। अपराधी ने एक हफ्ते तक इन टुकड़ों को पका कर और कई बार कच्चा भी खाया। कुछ टुकड़े उसने अपने कुत्ते को भी खाने के लिए दिए। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, अल्बर्टो की मां के एक मित्र ने उसके लुप्त होने की शिकायत की, तो पुलिस महिला की खोजबीन में जुट गई। पुलिस उसके घर पहुंची, तो वहां का नजारा देख चौंक गई। महिला के शव के टुकड़े फ्रिज से जब्त हुए। साथ ही बिस्तर पर महिला का सिर, हाथ तथा दिल निकाल कर रखा गया था। व्यक्ति अपने पालतू कुत्ते के साथ मिलकर मांस खा रहा था।

कोरोना पॉजिटिव महिला के बैग में दिखे 500 रुपए, चुराने के लिए अस्पताल के कर्मचारी ने ही कर दी हत्या

आंध्र के विजाग में मुठभेड़ में मारे गए 6 माओवादी

नकली आयुर्वेदिक दवा बनाकर दूसरे राज्यों में भेजते थे, झारखंड-बंगाल बॉर्डर से 5 गिरफ्तार