सब्जी समझकर चूहा चबा गया शख्स.., फिर अचानक प्लेट में दिखी आंखें और फिर...
सब्जी समझकर चूहा चबा गया शख्स.., फिर अचानक प्लेट में दिखी आंखें और फिर...
Share:

मेड्रिड: स्पेन के एक व्यक्ति ने सब्जी समझकर गलती से चूहा खा लिया. जुआं जोस ने आटिचोक (चुकंदर जैसी एक सब्जी) समझकर चूहा चबा लिया और जब उन्हें इस बात का पता चला, वो फ्रांस के सुपरमार्केट पर भड़क गए और उसके विरुद्ध कंप्लेंट भी दर्ज करा दी. ब्रिटेन की वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, जोस ने एक फ्रांसीसी सुपरमार्केट से फ्रोजन सब्जियां और आलू खरीदा था. 

जब घर आकर उन्होंने सब्जी बनाई और प्लेट में लिया तो उन्हें अपने खाने में एक काली वस्तु नज़र आई. जिसे जोस ने नजरअंदाज कर दिया. उन्होंने समझा कि ये आटिचोक ही है. किन्तु, जैसे जोस ने अपने खाने का एक निवाला मुंह में लिया, उन्हें कुछ अजीब सा महसूस हुआ. उन्हें वो चीज़ काफी कुरकुरी सी लगी. जोस ने जब ध्यान से अपने खाने को देखा तो उन्हें दो आंखें अपनी ओर देखती हुई नज़र आईं. जोस को खाने में कुछ मूंछें भी देखीं. फिर उन्हें ये समझ आ गया कि अभी-अभी जो उन्होंने खाया वो आटिचोक नहीं बल्कि एक चूहा था.

जोस को अपने खाने में चूहे की सिर भी मिला जिसके आधार पर उन्होंने फ्रांसीसी सुपरमार्केट के विरुद्ध शिकायत दी है. जोस की शिकायत पर सुपरमार्केट ने भी कार्रवाई की बात कही है. सुपरमार्केट के एक प्रवक्ता ने कहा कि, 'हमने उत्पाद के निर्माता से संपर्क किया है और हम यह सुनिश्चित करने के लिए इस उत्पाद की हर प्रकार से जांच कर रहे हैं कि वो सही है या नहीं. हम इसकी जांच को तेज करेंगे और उपभोक्ताओं को इस बारे  में हर स्तर पर हर जानकारी देंगे.'

OMG! महिला ने दिया प्लास्टिक बेबी को जन्म, वायरल हो गई फोटोज

VIDEO: बुजुर्ग ने नहीं पहन रखा था मास्क, अचानक आई महिला और जड़ दिया जोरदार थप्पड़

कुछ ऐसी दिखती थी दुनिया की पहली पेंसिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -