space Shooter गैलेक्सी शूटिंग गेम
space Shooter गैलेक्सी शूटिंग गेम
Share:

OneSoft Studio कंपनी के द्वारा बनाये गए इस गेम को आर्केड की श्रंखलाओ में रखा गया है. हम आपको को गेम के यूजर इंटरफ़ेस के बारे में थोड़ा बता दे. गेम का यूजर इंटरफ़ेस बेहद ही सरल और स्पेस की तरह दिया हुआ है. प्लेयर को अंतरिक्ष में मौजूदा एनिमी को डेस्ट्रॉय करते हुए आगे बढ़ना है. सामने आने वाली डिफिकल्टी को प्लेयर वेपन की मदद से शूट करता हुआ आगे बढ़ता चला जाता है. लेवल के अंत में आपको ज्यादार गैलेक्सी गेम की तरह मशीन ड्रेगन मिलगा.

लेवल में प्लेयर को शूटिंग के लिए पॉवर भी मिलते. गैलेक्सी शूटिंग में गेम को कंट्रोल करने के लिए सभी जरुरी फीचर दिए गए है. गेम की ओवरऑल रेटिंग की बात करे तो अभी तक प्लेयर के द्वारा दी गयी रेटिंग 4.6 है. जबकि इस गेम के लिए फीडबैक पोस्टिव है. प्लेयर के द्वारा गेम को बढ़िया बताया गया है. अभी तक इस गेम को 18 हज़ार से भी ज्यादा प्लेयर के द्वारा खेला जा चूका है. 

space Shooter गेम को खेलने के बाद नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी रॉय हमारे साथ शेयर कर सकते है, आपकी रॉय दूसरे प्लेयर्स के लिए मार्गदर्शन का काम करेगी.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जानिए अपडेटेड UNKILLED: मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर गेम के बारे में

पढ़िए Trial Xtreme 4 एंड्राइड रेसिंग गेम के बारे में

क्या वाकई में लीक हुआ है 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' का एपिसोड या फिर ये पब्लिसिटी स्टंट है...

क्‍या मैं 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' का हिस्‍सा बन सकती हूं, प्‍लीज...' कैटरीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -