3 स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने छापा मारकर गिरफ्तार किए 30 लोग
3 स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने छापा मारकर गिरफ्तार किए 30 लोग
Share:

हाल ही में एक बार फिर से एक सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ हुआ है. इस मामले में बीती रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देह व्यापार के बड़े रैकेट का ख़ुलासा किया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार शहर के पॉश इलाकों में स्पा सेंटर्स और ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार किया जा रहा था और जैसे ही पुलिस को इस बात की भनक लगी उन्होंने वहां छापा मारा और वहां से 30 युवक युवतियों को गिरफ़्तार किया है. इस मामले में एक विदेशी युवती भी शामिल है और इस बात से पुलिस ने यह अंदाजा लगाया है कि इस सेक्स रैकेट में बाहरी लोग भी शामिल हैं.

वहीं इस मामले में बीते गुरुवार देर शाम पुलिस ने चूना भट्टी, भरत नगर और शिवाजी नगर के मसाज पार्लर पर छापा मारा. इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें बीते दिनों से लगातार सूचना मिल रही थी कि भोपाल शहर में मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा है और इस सूचना पर शाहपुरा, मिसरौद, हबीबगंज और चूना भट्टी थाना पुलिस की टीम तैयार की गई थी. वहीं इस मामले में एएसपी और सीएसपी सहित करीब 50 पुलिस वाले शामिल थे और सभी ने रैड डाली तो मामला सामने आया.

खबरों के अनुसार इस मामले में चूना भट्टी इलाके में 6 युवक और युवतियां मिले वहीं दूसरा छापा भरत नगर के हेवंस ब्यूटी पार्लर में मारा गया जहाँ भी दर्जन भर युवक-युवतियों को गिरफ़्त में लिया गया. वहीं तीसरा छापा शिवाजी नगर में एक स्पा सेंटर में मारा जहाँ आधा दर्जन युवक युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले. फिलहाल पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है.

कूड़ा बीन रहे थे तीन युवक, तभी पड़ी एक कपल पर नजर और फिर जो हुआ सुनकर दंग रह जाएंगे आप

दोस्त की पत्नी को नाश्ते में खिलाई बेहोशी की दवा और फिर बनाना शुरू किया वीडियो...

बीच रास्ते में उतर गया लड़की का भाई, पास आकर बैठ गए दो अनजान लड़के और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -