Share:
'2024 चुनाव में सपा यूपी की सभी 80 सीटें जीतेगी..', विपक्षी एकता की कवायद के बीच अखिलेश यादव का बड़ा दावा
'2024 चुनाव में सपा यूपी की सभी 80 सीटें जीतेगी..', विपक्षी एकता की कवायद के बीच अखिलेश यादव का बड़ा दावा

लखनऊ: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को पटखनी देने के लिए विपक्षी एकता की कोशिशों के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बड़ा दावा किया है। अखिलेश ने कहा है कि सपा यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। सीतापुर के नौमिषारण्‍य में लोक जागरण अभियान के तहत हुए प्रशिक्षण शिविर के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यह बात कही है। 

 

अखिलेश यादव ने जातिगत जनगणना, सॉफ्ट हिन्‍दुत्‍व, भष्‍टाचार, बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सभी पार्टियां इस बार रणनीति बनाकर उतरेंगी और भाजपा का सामना करेंगी। तीर्थ नगर नैमिषारण्य में आयोजित दो दिवसीय चिंतन शिविर के समापन कार्यक्रम में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निशाने पर भाजपा रही। उन्होंने छुट्टा पशुओं से लेकर जातीय जनगणना तक का उल्लेख करके भाजपा पर हमला बोला। साथ ही अखिलेश ने आर्थिक मुद्दे पर भी भाजपा को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों के कारण महंगाई आसमान छू रही है।

अखिलेश ने कहा कि जब कल वह नैमिषारण्य में घूम रहे थे, तो यहां की ट्रैफिक व्यवस्था काफी अच्छी लगी, उन्होंने पुलिस की काफी तारीफ की। तो इसी बीच, सपा के कार्यकर्ता ने उन्हें बताया कि इसमें पुलिस का कोई योगदान नहीं, यहां सांडों के आतंक के कारण ट्राफिक नियंत्रण में है और सड़कों पर सन्नाटा है। उन्होंने कहा कि भाजपा बड़ी-बड़ी योजनाओं की बात करती है, मगर सरकार के पास सांडों को कन्ट्रोल करने की कोई नीति नहीं है, सांडों के हमले में तमाम किसानों की जिंदगी जा चुकी है।

गुजरात स्टोरी: अफगानिस्तान में हमला करने जा रहे थे भारतीय आतंकी ! जिहादी मैडम सहित 4 गिरफ्तार

'चौथी पास राजा को समझ नहीं आ रहा देश कैसे चलाएं..', सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिया ये चैलेंज

कोटा OBC का, फायदा 91 फीसद मुस्लिमों को..! बंगाल में आरक्षण और तुष्टिकरण पर बड़ा खेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -