शिवराज ने सपा को बताया गुंडाराज की सरकार
शिवराज ने सपा को बताया गुंडाराज की सरकार
Share:

झाँसी: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपा को वताया गुंडाराज की सरकार बताया,उन्होंने अपने संबोधन में सपा, बा स पा,कांग्रेस पर किये तीखे प्रहार, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने झाँसी में 3 सौ करोड़ की लागत से रेलवे स्टेशन पर टीन सैड का निर्माण कराया, वहीं उत्तर प्रदेश को केंद्र सरकार ने करोड़ों रुपया प्रदेश की जनता के विकास के लिए दिया.

प्रदेश सरकार द्वारा गरीब मजदूर किसानों का विकास नहीं कर सकी, केंद्र सरकार ने यूरिया कोटेदार की सब्सिडी सीधे किसानों के खाते में जमा करना शुरू कर दिया है. सरकारी नौकरियों में इंटरव्यू के नाम पर होने वाले उत्पीड़न रोकने के लिए  सरकार बनते ही समाप्त करेंगे, उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड विकास वोट बनाकर अवैध खनन करने वालों पर शिकंजा कसेंगे.

बुंदेलखंड में बालू,पत्थर खदानों का अवैध खनन जुआ खिलाने वाले फल फूल रहे हैं, शराब तस्करी चल रही है, उन पर भी  रोक लगेगी मुख्यमंत्री ने सपा कांग्रेस गठबंधन पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि सपा कहती है कि काम बोलता है यदि काम बोलता ही है तो गठबंधन ही क्यों किया.

मुख्यमंत्री ने झाँसी जिले के गरौठा विधानसभा के प्रत्याशी जवाहर सिंह राजपूत के लिए वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार द्वारा किसानों को बगैर ब्याज के कर्ज दिया जा रहा है. यदि प्रदेश में सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश में भी किसानों को बिना ब्याज के कर्ज दिया जाएगा, किसानों का कर्ज माफ होगा.

किसानों का बीमा सपा सरकार ने नहीं दिया है,उन्होंने कहा कि आपके नजदीकी मध्यप्रदेश में किसानों की फसल धान का बीमा करवा दिया जाता है, लेकिन प्रदेश सरकार ने किसानों का बीमा अभी तक नहीं दिया है.

और पढ़े-

कार्ति चिदंबरम पर लगे आर्थिक अनियमितता के आरोप

इलाहाबाद हुआ भाजपामय, अमित शाह के रोड़ शो में उमड़ी भीड़

अमित शाह ने कहा- सरकार बनने पर गुंडों को उल्टा लटका कर करेंगे सीधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -