सपा समर्थक भी हुए योगी के फैन, कर डाली ऐसी मांग कि जानकर उड़ जाएंगे अखिलेश यादव के होश
सपा समर्थक भी हुए योगी के फैन, कर डाली ऐसी मांग कि जानकर उड़ जाएंगे अखिलेश यादव के होश
Share:

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनावों (Uttar Pradesh Elections 2022) में बीजेपी की शानदार जीत के बाद राज्य में जश्न का माहौल है. काशी से लेकर अयोध्या तक भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने तरीके से जश्न मनाने में लगे हुए हैं. इन चुनावों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर बाबा का अवतार जनता को इतना पसंद आ रहा है कि अब सपा के समर्थक ने शिवपाल यादव के गढ़ इटावा में बुलडोजर चलाने की मांग की है. 

वही समाजवादी पार्टी समर्थक ने सदर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित विधायक सरिता भदौरिया को बुलडोजर का गिफ्ट पैक दिया है. MLA के स्वागत में बुलडोजर का तोहफा देने के बाद इटावा में भी बुलडोजर चलाने की मांग की गई है. भारतीय जनता पार्टी MLA को बुलडोजर का गिफ्ट पैक देने वाले सपा के समर्थक धीरेंद्र राव चौबे का कहना है कि उन्होंने यह इसलिए दिया, क्योंकि इटावा के लोग परेशान है, अब बुलडोजर चलवा कर उनको इंसाफ दिलवाने का समय आ गया है.

इसके साथ ही चौबे ने कहा, 'बाबा योगी ने बुलडोजर चलवा कर राज्य को संदेश दिया कि अब अवैध संपत्ति तथा गुंडागर्दी पूरी तरह से ख़त्म कर देंगे. हिंदुस्तान का प्रत्येक शख्स चाहता है कि अब गुंडागर्दी न हो, हम भी चाहते हैं उसका समर्थन करते हैं, हम योगी आदित्यनाथ की बुलडोजर नीति से प्रभावित हुए हैं. इसलिए चाहते हैं कि इटावा में भी बुलडोजर चले तथा अवैध संपत्ति नष्ट की जाए.

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार से बौखलाए अशोक गहलोत, केंद्र सरकार पर मढ़ दिए ये आरोप

कांग्रेस और TMC में खिंच गई तलवारें, अधीर रंजन ने ममता दीदी को कह डाला 'पागल'

पंजाब में एकतरफा जीत के बाद अब दक्षिण राज्यों पर AAP की नज़र, बनाया ये मास्टर प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -