योगी ऐसे ही जाती बताते रहें, सपा को लाभ मिलता जाएगा - अखिलेश यादव
योगी ऐसे ही जाती बताते रहें, सपा को लाभ मिलता जाएगा - अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणामों के सामने आने के बाद बुधवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर करारा निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनावों के परिणामों को उत्तर प्रदेश की राजनीति के लिए लाभदायक बताया है. उन्होंने सीएम योगी पर निशाना लगाते हुए कहा है कि योगी के सीएम रहने से उत्तर प्रदेश में सपा को ही लाभ मिल रहा है. यादव ने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा कि वे भगवान की जाति बता रहे हैं, अभी हनुमान जी कि बताया है आगे और भी भगवानों की जाति बताएंगे. पता चल जाए, तो हम अपने जाति के भगवान की पूजा करने लगेंगे.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद के लिए साहू और बघेल में चल रही जोर अजमाइश

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में सपा ने सरकार बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 114 सीटें मिली हैं, जो बहुमत के आंकड़े 116 से दो कम हैं. यहां, मायावती की बसपा को दो सीटें और सपा को एक सीट मिली है. इन दोनों की ओर से समर्थन के ऐलान के साथ ही प्रदेश में 15 साल बाद कांग्रेस के सत्ता में लौटने का रास्ता साफ हो चुका है.

तेलंगाना चुनाव: तो ये है वो एकमात्र उम्मीदवार, जिसने गुलाबी आंधी के बीच फहराया भाजपा का ध्वज

अखिलेश यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में सपा को मिले जनादेश का स्वागत करता हूँ. हालांकि, सपा का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से जो कर्ज माफी का वादा किया है, वह पहले उसे पूरा करे. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा के बाद अब लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को करारा जवाब मिलने जा रहा है.

खबरें और भी:-

 

सरकार बनाने के सपने न देखे कांग्रेस, सत्ता मेें भाजपा ही आएगी- नरोत्तम मिश्रा

जम्मू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के अंतिम चरण के साथ मजबूत हुआ लोकतंत्र

राज ठाकरे का बड़ा बयान, कहा जिन्हे 'पप्पू' कहते थे वे अब 'परम पूजनीय' हो गए हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -