अखिलेश यादव ने बताया सीएम योगी का उत्तरप्रदेश कितना है नंबर वन, सन्न रह गया हर कोई
अखिलेश यादव ने बताया सीएम योगी का उत्तरप्रदेश कितना है नंबर वन, सन्न रह गया हर कोई
Share:

सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बताया कि सीएम ने अपने अलादीन के चिराग से उत्तर प्रदेश को हर मामले में नंबर बताने का काम किया है. सत्ता संरक्षित अपराधों में नंबर एक, रोजगार विनाश में नंबर एक, कोरोना की धीमी जांच में नंबर एक, किसानों की बदहाली में नंबर एक, बीमार स्वास्थ्य सेवाओं में नंबर एक, गड्ढा युक्त सड़कों में नंबर एक, जातिगत भेदभाव में नंबर एक, खराब शिक्षा में नंबर एक और अन्याय में भी उत्तर प्रदेश अब नंबर एक है.

घोटालेबाजों के हाथ चढ़ा मुंबई एयरपोर्ट, JVK ग्रुप और MIAL पर सीबीआई के बाद ED का शिकंजा

भाजपा पर अपने बयानों के माध्यम से सपा ने जोरदार हमला किया है. जिसमें अखिलेख योगी सरकार पर जमकर बरसे है. बता दे कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को बयान जारी करके बताया कि भाजपा सरकार में किसान सबसे ज्यादा परेशान हैं. किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा का लाभ नहीं मिल रहा है, वे बीमा कंपनी के छलावे के शिकार हैं. खड़ी फसल को अन्ना पशु बर्बाद कर रहे हैं. बिजली कटौती से खेतों में बुवाई के काम में बाधा पड़ रही है, जबकि बाजार में बिचौलियों की वजह से सब्जियों के दाम बढ़ गए हैं. सपा अध्यक्ष ने कहा कि देश में पहले से ही बेकारी चल रही है. कोरोना काल में इसमें और ज्यादा वृद्धि हुई.

नेहा कक्कड़ संग कपिल शर्मा ने शेयर की सालों पुरानी फोटो, जमकर हो रही वायरल

इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया कि श्रमिक अब भी अंधेरे में भटक रहे हैं, उस पर कुवैत में अप्रवासी कोटा विधेयक आने के बाद आठ लाख भारतीय बेकार होंगे. वे वापस आ सकते हैं. ऐसे में देश के अंदर इनके लिए रोजगार ढूंढना आसान नहीं होगा. अखिलेश ने कहा कि भाजपा विधायकों और सांसदों ने प्रदेश में कानून की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. निर्दोषों पर जुल्म ज्यादती और उन्हें झूठे केसों में फंसाया जा रहा है. आठ पुलिस कर्मियों की मौत का जिम्मेदार अपराधी भी पकड़ के बाहर है.

एक्टर नवाजुद्दीन बाद खेती करती नजर आई ये अदाकारा

अनिल कपूर की फिटनेस देख कायल हुआ यह अभिनेता, कमेंट कर बोले - बाकी सब तो खत्म...

आखिर क्यों इतने फिट और हिट हैं विराट कोहली, जानिए सफलता का राज और डाइट प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -