सपा सांसद हसन बोले- राम मंदिर के लिए चंदा मांगने वाले पर हो सकता है पथराव...

By Bhavesh Bakshi
Jan 14 2021 12:50 PM
सपा सांसद हसन बोले- राम मंदिर के लिए चंदा मांगने वाले पर हो सकता है पथराव...

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद एसटी हसन (ST Hasan) ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. सांसद एसटी हसन ने यूपी में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया है कि वो आने वाले चुनावों में लाभ लेने के लिए राम मंदिर का चंदा लेने निकले लोगों पर पथराव करवा सकती है. 

उल्लेखनीय है कि सपा सांसद एसटी हसन ने भाजपा पर राम मंदिर को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है. एसटी हसन ने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में हिंदू-मुस्लिम के बीच सद्भाव को बिगाड़कर चुनावों में लाभ ले सकती है और इसमें कुछ बिके हुए मुसलमान उनका साथ देंगे. सपा सांसद एसटी हसन ने आगे कहा कि, 'राम मंदिर का मुद्दा खत्म हो गया है, लेकिन भाजपा के लोग जब चंदा लेने निकलेंगे तो चंद बिके हुए मुसलमानों से पथराव करवा देंगे. पथराव के बाद जो होगा वो आप मध्य प्रदेश में देख चुके हैं. इसके माध्यम से हिंदुओं को ये सन्देश दिया जाएगा कि हम ये हालत कर सकते हैं.'

यूपी के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने कहा कि भाजपा की सियासत को समझने की आवश्यकता है. आखिर इस तरह की राजनीति कब तक चलेगी. हिंदू-मुसलमान करने से रोटी-रोजी नहीं चलती. भाजपा चुनावों से पहले ध्रुवीकरण का प्रयास कर सकती हैं.

श्रीलंका में सामने आए कोरोना के 600 नए मामले, 50,000 का आंकड़ा हुआ पार

ब्राजील में बिगड़े कोरोना के हालात, बीते 24 घंटे में सामने आए 60,899 नए संक्रमित केस

ब्रिटेन में कोरोना के लिए शुरू हुआ नई इनहेलर आधारित उपचार