जावेद अख्तर के अज़ान वाले ट्वीट पर बवाल, गीतकार पर भड़के सांसद शफीकुर्रहमान

लखनऊ: विख्यात गीतकर और लेखक जावेद अख्तर के अजान को लेकर किए गए ट्वीट पर बहस छिड़ गई है। मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के लोकसभा सांसद डॉ। शफीकुर्रहमान बर्क ने अख्तर के बयान पर नाराजगी जाहिर की है। बर्क ने कहा कि जावेद अख्तर की इस किस्म की बातों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बता दें कि बर्क मुस्लिम समुदाय से आते हैं और वो अपने बयानों को लेकर कई बार विवादों में रह चुके हैं।

समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद डॉ। शफीकुर्रहमान बर्क ने मंगलवार को प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, 'जावेद अख्तर भले ही कोई बड़े आदमी हों, किन्तु उन्हें अजान के सम्बन्ध में लिखने का कोई अधिकार नहीं है। अजान कई सालों से होती आई है और आगे भी होती रहेगी। इस मामले में कोई दखल नहीं दे सकता है, चाहे कोई भी कानून क्यों न हो। यह शरीयत का हिस्सा है।'

सांसद शफीकुर्रहमान ने कहा कि गीतकार जावेद अख्तर के सम्बन्ध में मुस्लिम धर्मगुरु ही फैसला करेंगे। 85 वर्षीय सपा सांसद ने जावेद अख्तर पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अजान पर तो ट्वीट किया, लेकिन शराब की बिक्री पर कुछ नहीं कहा। लॉकडाउन में शराब की बिक्री की जा रही है और लोग पीकर सड़कों पर पड़े हुए हैं। आपको बता दें कि जावेद अख्तर ने कहा था कि लाउडस्पीकर से अज़ान नहीं देनी चाहिए, इससे दूसरों को दिक्कत होती है।

लॉकडाउन में दम तोड़ता बनारस का पान कारोबार, अब तक झेल चुका करोड़ों का नुकसान

देश के दो सबसे बड़े बैंकों ने ग्राहकों को दिया झटका, FD पर घटाई ब्याज दर

आखिर क्यों 'पीएफ' की रकम मिलने में हो सकता है विलंब ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -