कर्नाटक CM द्वारा योगी मॉडल की तारीफ किए जाने पर भड़के सपा सांसद, बोले- इससे मुसलमानों..
कर्नाटक CM द्वारा योगी मॉडल की तारीफ किए जाने पर भड़के सपा सांसद, बोले- इससे मुसलमानों..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार द्वारा अपराधियों के एनकाउंटर की नीति की कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने प्रशंसा की है। सीएम बोम्मई ने कहा है कि कर्नाटक में भी अपराध पर अंकुश लगाने के लिए योगी सरकार के इस मॉडल को लागू किया जाएगा। इस बयान के बाद सत्ता पक्ष और विरोधियों के बीच सियासी बयानबाजी तेज हो गई है।

यूपी के संभल से समाजवादी पार्टी (सपा) के लोकसभा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने सीएम बोम्मई के बयान पर कहा है कि, 'मेरा मानना है कि उन्हें अपना मॉडल लागू करना चाहिए। उत्तर प्रदेश में बुलडोजर मॉडल है। लोगों का हैरेसमेंट हो रहा है। इसमें खास तौर पर मुलसमानों, पिछड़े और दलितों की आवाज को दबाया जा रहा है, इसके लिए बुलडोजर का उपयोग किया जा रहा है। लोगों को अपनी जुबान खोलने से रोका जा रहा है।' बर्क ने आगे कहा कि नफरत के इस नारे को समाप्त करना चाहिए। यह देश किसी एक का नहीं सबका है। हम चाहते हैं कि देश आगे बढ़े, मगर देश का विकास तब तक नहीं होगा, जब तक सभी को एक नज़र से नहीं देखा जाएगा।

वहीं, भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने बर्क के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश को लेकर कर्नाटक सीएम ने प्रशंसा की है, क्योंकि यूपी उस लायक है। 2017 से पहले राज्य में जो स्थिति थे, उससे जनता त्रस्त थी। यहां 2017 से पहले कोई कानून व्यवस्था नहीं थी। जाति धर्म के नाम पर सरकारें चला करती थीं।

दिल्ली में हुआ 26 हज़ार करोड़ का घोटाला, मनीष सिसोदिया जाएंगे जेल

सपा को लेकर सड़कों पर उतरेंगे अखिलेश यादव, 2024 के लिए अभी से जोर-आज़माइश

'मराठियों को मूर्ख समझे हो क्या?' राज्यपाल कोश्यारी के बयान पर जमकर बरसे राज ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -