उलेमाओं की बात मानें, कोरोना वैक्सीन न लगवाएं - सपा सांसद शफीकुर्रहमान
उलेमाओं की बात मानें, कोरोना वैक्सीन न लगवाएं - सपा सांसद शफीकुर्रहमान
Share:

लखनऊ: अब कोरोना वैक्सीन को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के अन्य नेता भी अपने मुखिया अखिलेश यादव की भाषा बोलने लग गए हैं। सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कोरोना की वैक्सीन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने लोगों और अपने समर्थकों से आग्रह किया है कि वो कोरोना वैक्सीन न लगवाएँ। जहाँ टीकाकरण अभियान के पहले ही दिन भारत में 2 लाख लोगों को टीका लगाया गया और साइड इफेक्ट्स के कोई मामले सामने नहीं आए, वहीं अब कुछ नेता इसे लेकर भ्रम फैलाने में लग गए हैं।

उत्तर प्रदेश के संभल से कभी बसपा और अब सपा से सांसद चुने गए शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि टीके में उन्हें कुछ न कुछ गड़बड़ लग रहा है, इसीलिए लोग कोरोना का टीका न लगवाएँ। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने अपने बयान में कहा कि, “वैक्सीन पहली दफा आ रही है। अभी न देखा और न समझा है। उलेमाओं ने पहले भी बयान जारी करते हुए कहा था कि वैक्सीन में कुछ गडबड़़ है। नॉर्वे में वैक्सीन के उपयोग से 30 लोगों की मौत का मामला सामने आ चुका है। इसे न लगवाएँ।”

उन्होंने आगे कहा कि लोगों को तब तक प्रतीक्षा करनी चाहिए, तब तक वैक्सीन अनुकूल  न हो जाए। उन्होंने सरकार को हिदायत देते हुए कहा है कि टेस्टिंग के बाद ही वैक्सीन का उपयोग किया जाए। बता दें कि वैक्सीन के पूरे ट्रायल और टेस्टिंग के बाद ही इसे इजाजत दी गई है, फिर भी लोगों को भ्रमित किया जा रहा है। कई दिनों तक चले ट्रायल और अध्ययन के बाद ही इसे इमरजेंसी यूज के लिए मंजूरी हेतु भेजा गया था।

सरकार से राहुल का सवाल, कहा - 'अमेरिका-चीन पर अपनी रणनीति स्पष्ट करें'

'14 सालों में तो वनवास भी पूरा हो जाता है ...' अस्पताल निर्माण में देरी पर भड़के सीएम सोरेन

नए किसान कानून से जुड़ा RTI आवेदन हुआ रद्द, तो केंद्र को चिंदबरम ने घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -