सपा सांसद शफीकुर्रहमान का भड़काऊ बयान, कहा- खौफ में जी रहे देश के मुसलमान

सपा सांसद शफीकुर्रहमान का भड़काऊ बयान, कहा- खौफ में जी रहे देश के मुसलमान

संभल: उत्तर प्रदेश की संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के मौजूदा सांसद और बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के अध्यक्ष रहे डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने सर्वोच्च न्यायालय में चल रही अयोध्‍या मामले की सुनवाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्‍होंने केंद्र सरकार पर शीर्ष अदालत पर विश्वास न करने का आरोप लगाया है. 

सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने एक निजी कार्यक्रम में बयान देते हुए कहा है कि सरकार को सर्वोच्च न्यायालय पर ऐतबार क्यों नहीं है, जबकि सरकार के पास सब कुछ है. हम लोग तो पूरी तरह बेसहारा हैं. इसके बावजूद भी हमें उच्चतम न्यायालय पर पूरा भरोसा है. सपा के मौजूदा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अयोध्‍या राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले की सुनवाई के दौरान पेश किए गए दावों पर भी सवाल खड़े किए. केंद्र की मोदी सरकार पर देश में नफरत का माहौल पैदा करने का आरोप लगाते हुए बर्क ने कहा कि देश के मुसलमान खौफ में जी रहे हैं. 

सपा सांसद ने जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 हटाए जाने के मामले में भी केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार ने धारा 370 को ख़त्म कर जम्मू कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश तो बना दिया, किन्तु उसको मिलने वाली सुविधाए नहीं दीं. यही नहीं सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने सपा नेता और सांसद आजम खान पर की जा रही कानूनी कार्यवाही को राज्य सरकार की साजिश बताया.

ओवैसी का किला फतह करने की तैयारी में भाजपा, बनाया ये 'मास्टर प्लान'

पीएम मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को ख़त्म किया, अब घाटी से आतंकद भी ख़त्म होगा- अमित शाह

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने नेहरू को बताया था अपराधी, विवाद बढ़ने पर देनी पड़ी सफाई