आज़म खान के बाद अब इस सपा सांसद ने जया प्रदा पर अश्लील टिप्पणी
आज़म खान के बाद अब इस सपा सांसद ने जया प्रदा पर अश्लील टिप्पणी
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद सीट से सपा सांसद एसटी हसन का आपत्तिजनक बयान सामने आया है. उन्होंने इशारों इशारों में जया प्रदा पर बेहद विवादित टिप्पणी की है. एसटी हसन ने इशारों में रामपुर से पूर्व सांसद और भाजपा नेता जया प्रदा को स्टेज से तवायफ कहकर संबोधित किया है. स्टेज पर रामपुर से सपा सांसद आज़म खान समेत कई सपा विधायक भी थे. मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आयोजित की गई एक कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही.

मुरादाबाद के मुस्लिम कॉलेज में आयोजित किए गए एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे एसटी हसन ने सभी मर्यादाओं को लांघते हुए रामपुर की पूर्व सांसद और फ़िल्म अभिनेत्री जया प्रदा पर बेहद आपत्तिजनक और अभद्र टिपणी करते हुए उन्हें 'तवायफ' कहा. दरअसल, एसटी हसन रामपुर सांसद आज़म खान का महिमामंडन कर रहे थे. मंच पर आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम भी उपस्थित थे. इसके अतिरिक्त यहां सपा के और भी विधायक उपस्थित थे. 

यहां आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में जया प्रदा ने भाजपा के टिकट पर सपा के आजम खान के खिलाफ ताल ठोकी थी. चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने जया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया था. आजम ने जया प्रदा के आंतरिक कपड़ों पर टिप्पणी की थी. इसके बाद आजम के बेटे ने भी जया पर अभद्र बयान दिया था.

केंद्र की आयुष्मान भारत योजना में कमलनाथ ने किया बदलाव, शुरू करेंगे ये योजना

भाजपा नेता प्रियंका शर्मा की रिहाई में हुई देरी, SC ने ममता सरकार को भेजा अवमानना नोटिस

यूपी में जाति पर सियासी जंग तेज़, मायावती ने योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -