क्या भू-माफिया आज़म खान को सता रहा गिरफ्तारी का डर, एक महीने से नहीं आए रामपुर

क्या भू-माफिया आज़म खान को सता रहा गिरफ्तारी का डर, एक महीने से नहीं आए रामपुर

रामपुर : समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खां की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं. भूमाफिया घोषित होने के बाद वह लगभग एक माह से अपने गृह जनपद रामपुर नहीं आए हैं. पहले जब वह MLA थे और लखनऊ में रहते थे तो आमतौर पर शनिवार और रविवार को अपने पैतृक निवास रामपुर में ही रहते थे. 

सांसदी चुनाव में भाजपा नेता जया प्रदा को हराने वाले आजम खां पर अब किसानों की जमीन, नदियों की जमीन कब्जा करने का इल्जाम लगा है. उन पर 26 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. वह भूमाफिया भी हैं. तो क्या आजम खां गिरफ्तारी के खौफ से रामपुर नहीं आ रहे हैं?  पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने कहा कि रामपुर से सांसद आजम खान पर जो धाराएं लगी हैं, उसमें उनकी गिरफ्तारी हो सकती है. किन्तु वह रामपुर आएंगे तो हम उन्हें गिरफ्तार कर ही लिया जाएगा, ऐसा कुछ अभी तक है नहीं.

वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि, "सपा सांसद आजम खान रामपुर आने से कोई परहेज नहीं कर रहे हैं. बस संसद चल रही है. इसी कारण उनकी व्यस्तता रहती है. पहले भी वह जब उप्र सरकार में मंत्री थे तो प्रत्येक शनिवार, रविवार को अमूमन रामपुर ही रहते थे. यहां उनका पैतृक निवास है. अभी जब से संसद का सत्र चल रहा है, तब से वह यहां नहीं आए हैं. बाकी रही बात मुकदमे की तो ये मामले राजनीतिक कारणों से दर्ज किए गए हैं. जल्द ही उनको इससे छुटकारा मिलेगा."

पाकिस्तान को शिवसेना ने दी चेतावनी, कहा- गृह मंत्री ने पहला कदम कश्मीर में रखा, दूसरा PoK में रखा जाएगा

कश्मीर मुद्दे पर पाक को UNSC से झटका, अमेरिका ने भी नहीं दिया भाव

अब जम्मू कश्मीर को लेकर चीन के सामने रोएगा पाक, पाकिस्तानी विदेश मंत्री पहुंचेंगे बीजिंग