सपा विधायक के गनर के अकाउंट में 99 करोड़
सपा विधायक के गनर के अकाउंट में 99 करोड़
Share:

कानपुर : क्या नेता और क्या जनता जब से ये नोटबंदी हुई हैं तब से हर कोई किसी न किसी परेशानी से जूझ रहा हैं. कोई पैसे निकाल नही पा रहा हैं तो किसी के पैसे निकलते ही उसके होश उड़ जाते हैं और ये होश इस वजह से नही उड़ रहे हैं की उनके अकाउंट में उन्हें उनकी जमा राशि कम मिलती हैं बल्कि लोगों के होश इस वजह से उड़ रहे हैं क्योंकि उनके अकाउंट में इतने पैसे होते हैं जितने उन्होंने सपने में भी नही देखे होंगे.

ऐसा ही एक मामला मंगलवार को कानपुर में देखने को मिला, जब सपा विधायक के गनर के एकाउंट में अचानक 99 करोड़ रुपए आ गये. गनर के अकाउंट में इतनी बड़ी राशि आते ही तरह तरह की बाते शुरू हो गई.

शहर की सीसामऊ विधानसभा सीट से सपा विधायक इरफान सोलंकी की सुरक्षा में तैनात गनर जिलानी सिद्दीकी मंगलवार शाम फूलबाग स्थित एसबीआई बैंक की मेन ब्रांच के बाहर लगे एटीएम मशीन पहुँचा. यहाँ उसने मशीन से पैसे निकाले मगर जैसे ही पर्ची मशीन से बाहर आई उसे देखते ही गनर हक्का-बक्का रह गया. उसके अकाउंट में 99 करोड़ से अधिक की राशि थी. गनर ने तुरंत इसकी खबर विधायक को दी और फिर दोनों ने जाकर इसकी शिकायत पुलिस को दी. विधायक ने डीएम व एसएसपी से बात कर मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की. अफसरों ने भी विधायक को आश्वाशन दिया की बहुत ही जल्द इस मामले की तह तक पहुंच जायेंगे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -