रात 3 बजे बिगड़ी आजम खान की तबीयत, हुए अस्पताल में भर्ती

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के बाद दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहाँ डॉक्टरों की निगरानी में आजम खान का इलाज चल रहा है। आप सभी को बता दें कि कल रात से आजम खान की तबीयत खराब है और दिल्ली के अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के तहत उनकी खराब सेहत को लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा, "उनकी तबीयत खराब है, जो लगातार खराब चल रही है। अब वह इलाज के लिए गए हैं। यही, कामना है कि वह जल्दी स्वस्थ हों।'' आप सभी को बता दें कि 27 महीने बाद आजम खान 20 मई को सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा हुए थे। जी हाँ और जेल से बाहर आने के बाद वह काफी कमजोरी महसूस कर रहे थे। कुछ समय पहले ही रामपुर में समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा भी था कि, 2 हफ्तों की आपसे मोहलत चाहता हूं, ताकि अपना इलाज करा सकूं।

आप सभी को बता दें कि उसके बाद बीते 26 मई को ही आजम खान दिल्ली चले गए थे। यहाँ उनके साथ बेटे अब्दुल्ला आजम भी मौजूद हैं और उस समय आजम के करीबियों ने बताया था कि वह इलाज कराने दिल्ली जा रहे हैं। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि सीतापुर जेल में भी आजम की दो बार तबीयत बिगड़ी चुकी थी। दोनों बार उन्हें लखनऊ के मेदांता में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, पिछले साल मई में महीने में आजम कोरोना संक्रमित भी हुए थे।

सुप्रीम कोर्ट से आज़म खान को मिली बड़ी राहत, जमानत की शर्त पर लगी रोक

यूपी में एनकाउंटर के बाद कुख्यात गौतस्कर आमिर समेत 4 गिरफ्तार, 140 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद

अखिलेश को अचानक क्यों आया कपिल सिब्बल पर प्रेम, क्या ये है मुस्लिमों को मनाने का गेम ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -