सपा नेता के भाई समेत 3 की सड़क दुर्घटना में मौत
सपा नेता के भाई समेत 3 की सड़क दुर्घटना में मौत
Share:

हमीरपुर : उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे लगातार होते ही रहते हैं ऐसे में एक और घटना घटित हुई जिसमे सपा नेता के भाई ने अपनी जान गँवा दी. बता दें कि हमीरपुर जनपद के थाना सुमेरपुर क्षेत्र के एक गांव कुन्दौरा के पास के हाइवे 86 पर यह हादसा हुआ. जानकारी के अनुसार हाइवे 86 एक हाईस्पीड ट्रक ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी. इस टक्कर में सपा नेता के भाई की मौत हो गई.

वहीँ टक्कर होने के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर वहां से भाग निकला. वहीँ घटना की जानकारी पाकर तत्काल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया. बताया जा रहा है कि सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष नईम खान के भाई सलीम खान और उनके साथी अजहरुद्दीन अहमद और समीर खान निवासी गुसियारी थाना मौदहा रात के तकरीबन 2 बजे किसी काम के सिलसिले में हमीरपुर से मौदहा के लिए निकले थे.

वहीँ कुन्दौरा के पास एनएच 86 पर पहुंचते ही सामने से आ रहे एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने उनकी स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में मौके पर ही तीनो की मौत हो गई. हादसे घबराये ट्रक चालक ने ट्रक को वहीँ छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामला दर्ज़ कर लिया है और ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.

सड़क हादसे में तीन लोग हुए घायल

करनाल में हुए सड़क हादसे में गई मासूम की जान, 2 घायल

आगरा में भीषण सड़क हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -