आयेशा टाकिया के पति को मिली जान से मारने की धमकी

आयेशा टाकिया के पति को मिली जान से मारने की धमकी

समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी और 'वॉन्‍टेड' में सलमान खान की हीरोइन बन चुकी आयशा टाकिया की शादी को सालों हो चुके हैं. यह जोड़ा एक बच्‍चे के माता-पिता भी बन चुके हैं लेकिन अब फरहान आजमी को एक हिंदू लड़की से शादी करने के लिए धमकी मिली है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड की खूबसूरत 'वांटेड गर्ल' के नाम से मशहूर अभिनेत्री आयशा टाकिया की बीते दिनों कुछ तस्वीरें सामने आयी थी. जिसमे उनका चेहरा बदला हुआ नजर आ रहा है.

ऐसे में यह खबरे आने लगी थी कि आयशा ने अपने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. लेकिन हाल ही में आयशा ने इन सारी बातो को महज एक अफवाह बताया था. लेकिन अब एक बार फिर से आयेशा टाकिया तो नहीं बल्कि उनके पति फरहान आजमी सुर्खियों में बन आए है.

जी हां बता दे कि, होटल व्यवसायी और समाजवादी पार्टी नेता अबू आज़मी के बेटे फरहान आजमी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. फोन करने वाले ने फरहान से कहा है कि उन्होंने एक हिंदू लड़की से शादी की है इसलिए उन्हें जान से मार दिया जाएगा. फरहान ने इसके चलते पुलिस को लिखित शिकायत भी की है. तथा मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने भी जाँच शुरू कर दी है. आयेशा के पति फरहान आजमी ने बताया है कि, "फोन करने वाले ने कहा कि वह हिंदू सेना से संबंध रखता है. उनकी फैमिली सेना के निशाने पर है और वे उन्हें मार डालेंगे." 

बर्थडे स्पेशल: साऊथ से लेकर बनारस तक रहा 'धनुष' का इंद्रधनुषी रंग....

पहलाज निहलानी बने रहेंगे सेंसर बोर्ड के 'संस्कारी अध्यक्ष'