सपा की बीजेपी पर कड़ी नजर, कहा-
सपा की बीजेपी पर कड़ी नजर, कहा- "लग रहा केशव ने 100 से ज्यादा विधायक..."
Share:

लखनऊ: क्या यूपी की योगी गवर्नमेंट में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपने समर्थन में विधायकों की गोलबंदी कर रहे हैं? क्या उत्तर प्रदेश का राजनैतिक मौसम बदलने वाला है? सपा की तरफ से उसके मीडिया सेल ने केशव प्रसाद मौर्य की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए ये प्रश्न पूछे हैं. इस तस्वीर में उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भाजपा के कुछ विधायकों के साथ खड़े दिखाई दे रहे है. उनके बगल में राज्य के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह भी खड़े हैं.

ये फोटो होली के वक़्त की है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार बोलाथा कि अगर केशव प्रसाद मौर्य भाजपा के 100 विधायकों का बंदोबस्त कर लेते हैं तो हम उन्हें सीएम बना देंगे. तब उत्तर में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि हमारी छोड़िए अखिलेश अब कभी भी अपने जीवन में मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे.

2017 में 14 वर्षों के वनवास के उपरांत भाजपा की उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी हुई थी. केशव प्रसाद मौर्य उन दिनों प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष हुआ करते थे. सीएम की रेस में उनका भी नाम था, लेकिन तब गोरखपुर से लोकसभा सांसद योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाया गया. केशव प्रसाद मौर्य को डिप्टी सीएम के पद से ही संतोष करना पड़ गया था.

 

तब से रह-रह कर सत्ता के गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं भी होने लगी है. सपा भी योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य के रिश्तों में आग में घी डालने का कार्य करती हुई दिखाई देती है. अखिलेश यादव भी सियासी चौका लगाने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं. विधानसभा में केशव और अखिलेश के बीच कई बार गरमा-गरम बहस भी छिड़ चुकी है.

बात दें कि कुछ दिनों पूर्व केशव प्रसाद मौर्य के मौसम बदलने वाले ट्वीट को लेकर भी खूब बातें भी की जा रही थी. कुर्सी पर बैठकर अखबार पढ़ते हुए उन्होंने ट्वीट किया था, मौसम बदलता जा रहा है. भाजपा के अंदर और बाहर तरह-तरह के किस्से सुने और सुनाए गए. लोग पूछने लगे कि आखिर कौन सा मौसम बदल रहा है? बाद में पता चला कि केशव प्रसाद मौर्य कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. फिर स्वस्थ हुए तो ये ट्वीट किया कि मौसम बदल रहा है.

प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस 13 मार्च को करेगी जंगी प्रदर्शन, जुटेंगे एक लाख कांग्रेसी

मुख्यमंत्री के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेसी नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

तिहाड़ जेल से सामने आया मनीष सिसोदिया का सन्देश, कहा- 'साहेब, आप मुझे परेशान कर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -