बदले की राजनीति की सबसे ज़्यादा शिकार हुई सपा
बदले की राजनीति की सबसे ज़्यादा शिकार हुई सपा
Share:

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी द्वारा कांग्रेस की आलोचना की गई है। इस दौरान सपा पदाधिकारियों द्वारा कहा गया है कि वह यूपीए के कार्यकाल में बदले की राजनीति का शिकार हुई है। राज्यसभा में सपा नेता रामगोपाल यादव द्वारा कहा गया कि विपक्ष के बदले की राजनीति का शिकार सबसे अधिक कांग्रेस के राज में हुआ। उनका कहना था कि संसद में गतिरोध को लेकर कांग्रेस की निंदा की गई। इस मामले में सपा नेता रामगोपाल यादव द्वारा कहा गया कि कांग्रेस द्वारा बदले की राजनीति की जाती रही है।

इसका सबसे ज़्यादा असर सपा पर ही हुआ है। उनका कहा था कि संसद में गतिरोध पैदा करना ठीक बात नहीं है। नेशनल हेराल्ड केस को लेकर कहा गया कि विपक्ष द्वारा सरकार को बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया गया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा यह भी कहा गया कि प्रधानमंत्री कार्यालय में सौ प्रतिशत बदले की राजनीति की जा रही है। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा  बदले की कार्रवाई की गई।

नेशनल हेराल्ड के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि इस तरह की नीति विपक्ष के साथ अपनाई जा रही है। यह तो सभी का विरोध करने का प्रयास है। यदि कोई सहमत न हो तो उसके खिलाफ विरोध की रणनीति अपनाई जाती है। उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि  पूर्व कांग्रेस द्वारा सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के विरूद्ध बदले की राजनीति का मसला बनाकर अभियान छेड़ दिया गया। इस पर सोनिया गांधी द्वारा विपक्षी दलों को साथ लेने की अपील भी की गई। इस मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा समर्थन की बात भी कही थी। इस मामले में कांग्रेस का साथ ममता बनर्जी ने दिया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -