नहीं थम रहा सपा का विवाद

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव के परिवार में कलह की बात सामने आई है। इस मामले में मीडिया रिपोर्टस आई है कि यह कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। पार्टी दो गुटों में बंटती हुई नज़र आ रही है। शनिवार को सलह करने के लिए बैठकों का दौर चला हालांकि परिवार में जो विवाद हुआ वह हल नहीं हो पाया। मिली जानकारी के अनुसार राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने सपा कार्यकर्ताओं को पत्र लिखा था।

उन्होंने अपने पत्र में सीएम अखिलेश यादव का विरोध करने वालों की आलोचना की थी। रामगोपाल यादव ने इस मामले में कहा है कि अखिलेश यादव की चुनाव प्रचार रथ यात्रा को बाधिक करने का प्रयास चल रहा है।सीएम अखिलेश यादव की यात्रा विरोधियों के लिए परेशानी बन गई है। रामगोपाल यादव ने लिखा कि वे यह चाहते हैं कि समाजवादियों की सरकार बन जाए मगर इसके लिए पार्टी में व्याप्त नकारात्मकता को दूर करना होगा और सभी को उत्साह से आगे बढ़ना होगा। इस मामले में रामगोपाल यादव ने लिखा कि वे यह चाहते हैं कि पार्टी में अंर्तकलह न हो।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि सीएम अखिलेश यादव के साथ वे लोग शामिल हें जिन्होंने पार्टी के लिए बहुत परिश्रम किया है। मगर दूसरी ओर ऐसे लोगों की भरमार हैं जिन्होंने सत्ता का गलत उपयोग किया। गौरतलब है कि रामगोपाल यादव ने पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव को पत्र लिखा था और यह लिखा था कि सीएम अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट करना पार्टी को कमजोर करना हो सकता है।

हालांकि पार्टी में विवाद को शांत करने के लिए पार्टी के प्रमुख और सांसद मुलायम सिंह ने रेवतीरमण सिंह, बेनी प्रसार वर्मा, माता प्रसाद पांडे, नरेश अग्रवाल और किरणमय नंदा से चर्चा की और सीएम अखिलेश को मनाने के लिए कहा गया मगर सीएम अखिलेश नहीं माने।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -