UP चुनाव बना जंग का अखाडा, मंच पर भीड़ गए अखिलेश-मुलायम, देखिए VIDEO

Jan 06 2017 04:41 PM

उत्तरप्रदेश :  उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी जिस तरह से पारिवारिक विवाद में उलझी हुई है उसे देखकर किसी को भी समाज नही आ रहा है कि आखिर बाप-बेटे का यह दंगल किस अंजाम तक पहुचेगा.हर दिन इस पारवारिक घमसान और राजनीतिक अखाड़े के नए नए सस्पेंस भी सामने आ रहे है. कभी शिवपाल को इस विवाद की वजह बताया जाता है तो कभी अमरसिंह को.

पार्टी के इस ड्रामे की हद तो तब हो गई जब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के खिलाफ जाकर खुद को सपा का पार्टी अध्यक्ष घोषित कर लिया. उत्तरप्रदेश के सबसे बड़े इस राजनैतिक विवाद की तमाम तरह की खबरे मिडिया पर चल रही है.इतना ही नही तमाम समाचार पत्र और न्यूज़ चैनल समाजवादी पार्टी के विवाद से जुड़े हर पहलु पर भी तीखी नज़र रख रहे है लेकिन आज हम आपको जो विडियो दिखाने जा रहे है जो किसी मीडिया ने नही दिखाया है.

इस विडियो को देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि बाप- बेटे के रिश्ते पर राजनीति कितनी भारी है. सोशल मीडिया पर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से जुड़ा एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे मुलायम और अखिलेश के बीच हाथापाई जैसे हालात दिखाई दे रहे है. दरअसल कहा जा रहा है कि इस विडियो में एक मंच पर अखिलेश और मुलायम के बीच किसी बात को लेकर सरेआम कहासुनी हो जाती है.

एक तरफ पब्लिक अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगा रही है वही दूसरी तरफ बाप-बेटे के बीच विवाद इतना बढ़ जाता है कि अखिलेश गुस्से में मुलायम सिंह से माइक तक छीन लेते है. यही नही बीच-बचाव करने आए एक शख्स के ऊपर अखिलेश हाथ तक उठा देते है. हालांकि हम इस बात की पुष्टि नही करते है कि यह विडियो सच है या नही और कब का है लेकिन सपा के मौजूदा ड्रामे के बीच इस विडियो को इसी तरह से सोशल मीडिया पर प्रचारित किया जा रहा है.

साइकिल पर सस्पेंस : सपा में पिता -पुत्र के...

अखिलेश ने कहा-कूद पड़ो चुनावी मैदान में