300 सीटों के लिये गठबंधन करना चाहते है अखिलेश
300 सीटों के लिये गठबंधन करना चाहते है अखिलेश
Share:

लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विधानसभा में तीनहै अखिलेश सौ से अधिक सीटे जीतने के लिये कांग्रेस से गठबंधन करने के लिये इच्छुक है। उनका कहना है कि वैसे तो सपा अपने दम पर ही राज्य में जीत हांसिल कर सत्ता पर दोबारा काबिज होगी लेकिन कांग्रेस से गठबंधन होता है तो तीन सौ से अधिक सीट जीतने से कोई नहीं रोक सकता।

गौरतलब है कि इसके पहले भी अखिलेश ने कांग्रेस से गठबंधन करने के संकेत दिये थे। हालांकि सपा प्रमुख और अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव गठबंधन की संभावना को सिरे से खारिज कर चुके है, बावजूद इसके अखिलेश यादव अभी भी गठबंधन की बात करने से पीछे नहीं है। बताया गया है कि अखिलेश ने हाल ही में यूपी में कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मुलाकात की है और इसके बाद से ही सपा-कांग्रेस में गठबंधन की संभावना मजबूत होती नजर आ रही है।

अखिलेश का कहना है कि हमारी सरकार ने समानता से राज्य में विकास किया है इसलिये हमें अपनी दोबारा जीत पर बिल्कुल भरोसा है। उन्होंने बताया कि पांच साल में हमारा काम हुआ है तथा नोटबंदी के कारण जनता को जिस तरह से परेशानी हुई, उसका खामियाजा बीजेपी को भुगतना पड़ेगा। अखिलेश ने सपा परिवार में किसी भी तरह का विवाद की बात को नकार दिया है।

आचार सहिंता के पहले अखिलेश के ताबड़तोड़ उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -