सपा ने काम तो बहुत किया, लेकिन कोई जनता को बताने वाला नहीं हैः मुलायम
सपा ने काम तो बहुत किया, लेकिन कोई जनता को बताने वाला नहीं हैः मुलायम
Share:

उतर प्रदेश : समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव समय-समय पर अपने बेटे और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत पार्टी के नेताओं को फटकार लगाते रहते है। इससे यह भी पता चल जाता है कि वो भले ही मुख्यमंत्री की कुर्सी पर न हो पर पार्टी में उनका दबदबा कायम है। एक बार फिर से मुलायम ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जमकर लताड़ा।

मोदी की राह पर चलते हुए मुलायम ने नेताओं से कहा कि पार्टी ने बहुत काम किया है, लेकिन जनता को यह बताने वाला कोई नहीं है। उन्होने कहा कि सपा आज गूंगो की पार्टी बन गई है। नेता और कार्यकर्ता अगर पार्टी के मुख्यालय में बैठे रहेंगे तो चुनाव कौन जीताएगा। गुस्से से लाल मुलायम ने यहां तक कह दिया कि अगर सपा एमएलसी चुनाव हार गई तो इन सब को पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा।

इस गुस्से के लपेटे में पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी व नारद राय भी आए। मुलायम ने कहा कि जब मैं बोल रहा हूं तो दोनों मुझसे मिलकर चले गए। ये लोग जनता के बीच रहना ही नही चाहते। मुलायम ने कहा कि अंबिका ने युवाओं को गुंडा बदमाश ककह दिया, परिणाम यह हुआ कि वो विधानसभा चुनाव हार गई। इतना ही नही मुलायम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इन लोगों ने मेरा नाश कर दिया। परिवार के केवल 5 लोग जीते।

अगर 35-40 सीटें आती तो दिल्ली में हमारी सरकार बनने से कोई नहीं रोक पाता। चुनाव लड़ने के बजाए मंत्री औऱ विधायक पैसा कमाने में जुटे रहे। उनह्नो कहा कि मोदी को जनता ही हटा सकती है, जनता के बीच जाओ, तभी जीत होगी। मुलायम ने कहा कि जब हम मुख्यमंत्री थे, तो 31 सीट जीते थे, अब इससे ज्यादा जीताओ तो मानें। जनता के बीच जाओगे तो 36 सीटें भी जीत सकते हो, नहीं तो चालाक लोग चुनाव हरा देंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -