विकास दुबे की गिरफ्तारी पर भड़के अखिलेश, योगी सरकार से की यह मांग
विकास दुबे की गिरफ्तारी पर भड़के अखिलेश, योगी सरकार से की यह मांग
Share:

कानपुर के चौबेपुर का कुख्यात बदमाश विकास दुबे को गुरूवार को एमपी में गिरफ्तार कर लिया गया है.  सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस कदम पर सवाल खड़े किए है. सबसे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गिरफ्तारी पर अपना बयान दर्ज कराया है. साथ ही, उन्होने विकास दुबे को लेकर लंबा चौड़ा ट्वीट किया है. दूसरी ओर बसपा प्रमुख मायावती और प्रियंका गांधी ने इस मामले पर अपनी और से कोई प्रतिक्रिया नही दी है. जो चौकाने वाली बात है. क्योंकि दोनो ने ही उत्तरप्रदेश में अपराध काबू करने की बात कही थी.

आने वाले हैं YES बैंक के 'अच्छे' दिन, SBI ने किया बड़े निवेश का ऐलान

उज्जैन में विकास दुबे को हिरासत में ले लिया गया है. जिसको लेकर अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर अपना बयान साझा किया है. उन्होंने बताया कि राज्य की योगी सरकार यह जानकारी दे कि ये आत्मसमर्पण है या पुलिस ने अपराधी को हिरासत में लिया है. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी कि खबर मिल रही है कि कानपुर-काण्ड का प्रमुख अपराधी विकास दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार ​कर लिया है। अगर इस बात में सच्चाई है तो सरकार को बताना चाहिए की यह आत्मसमर्पण है या गिरफ्तारी.

देश में कब से शुरू होगा घरेलु क्रिकेट ? BCCI चीफ सौरव गांगुली ने दिया जवाब

विकास दुबे के मोबाइल की पड़ताल करने की मांग अखिलेश यादव ने रखी. जिससे यह साफ हो सके की कौन विकास दुबे की मदद कर रहा था. उन्होने विकास दुबे की कॉल डिटेल सार्वजनिक रूप से सबके सामने लाने की भी बात कही. अखिलेश यादव की कोशिश है कि विकास दुबे की मिलीभगत का पता लगाया जा सके. उन्होने मांग की है, कि हर उस व्यक्ति का नाम सामने आना चाहिए जिसकी विकास दुबे से मिलीभगत है. उनके नाम का खुलासा होना चाहिए. उनका मानना है कि विकास दुबे की सहायता करने वाले बच जाएंगे. अगर बिना जांच विकास दुबे जेल भेज दिया जाता है. 

ऐसे पूरा हुआ MP की युक्ता चौधरी का सपना, देवास कलेक्टर ने खुद सौंप दी अपनी कुर्सी

जब देश के रक्षा मंत्री पर कल्याण सिंह ने कहे थे ऐसे शब्द, सुनकर नहीं होगा यकीन

जब पलभर में चूर-चूर हुई 'संस्कारी बाबूजी' की सालों की मेहनत, रेप केस में फंसा नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -