सपा-बसप गठबंधन पर राहुल की दो टूक, कहा- कांग्रेस को कमजोर न आंके

Jan 09 2019 07:30 PM
सपा-बसप गठबंधन पर राहुल की दो टूक, कहा- कांग्रेस को कमजोर न आंके

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है. उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी ने सपा-बसपा के गठबंधन पर अब तंज कसा है. आज दो दिनों की सऊदी यात्रा के दौरे पर जाने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह उत्तर प्रदेश में पार्टी की काबिलियत को लेकर आश्वस्त है और उन्हें कम आंकना एक भूल होगी. 

आपको बता दें कि सपा-बसपा ने कहा है कि दोनों पार्टियां उत्तर प्रदेश में 37-37 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. दो दिन पहले इस संबंध में जानकारी मिली थी. मायावती और अखिलेश यादव के गठबंधन पर राहुल ने पहली बार हमला बोलते हुए कहा कि ऐसी कई दिलचस्प चीजें हैं जो पार्टी उत्तर प्रदेश में कर सकती है और यह लोगों के लिए चौंकाने वाला होगा

राहुल गांधी ने इस दौरान पीएम मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि हमारा लक्ष्य है कि इस लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को हराया जाए. ऐसे कई राज्य है जहां हम मजबूत स्थिति में हैं और भाजपा को सीधी टक्कर दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए महाराष्ट्र, झारखंड, तमिलनाडु, बिहार जैसे राज्यों में गठबंधन की संभावना है और हम गठबंधन के फॉर्मूले पर यहां कार्यरत हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सपा-बसपा ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए उत्तरप्रदेश में केवल दो सीटें ही छोड़ी है. 

राहुल ने किया ऐसा काम, पूरे देश में हो रहा नाम, मशहूर ट्रांसजेंडर को सौंपी इतनी बड़ी जिम्मेदारी

राफेल मामले पर राहुल गाँधी ने फिर लगाए आरोप, कहा झूठ पर झूठ बोल रही रक्षामंत्री

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रिय दत्त ने किया लड़ने से इंकार