क्या सपा-बसपा गठबंधन में रालोद को मिलेगी जगह, शनिवार को हो सकती है चर्चा

क्या सपा-बसपा गठबंधन में रालोद को मिलेगी जगह, शनिवार को हो सकती है चर्चा

लखनऊ: 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए सपा-बसपा के संभावित गठबंधन के मध्य राष्‍ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्‍यक्ष अजित सिंह ने सीट-बंटवारे के मुद्दे पर कहा है कि, हम भी इस गठबंधन का हिस्‍सा हैं लेकिन अभी सीट बंटवारे पर चर्चा नहीं हुई है. कांग्रेस को महागठबंधन में शामिल करने के मुद्दे पर अजित सिंह ने कहा है कि, ये मायावती और अखिलेश निर्धारित करेंगे कि कांग्रेस इसका हिस्‍सा रहेगी या नहीं.

द्रमुक प्रमुख का बड़ा ऐलान, भाजपा के साथ कभी नहीं होगा गठबंधन

इस बीच उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा महागठबंधन को लेकर शनिवार को होने वाली संयुक्त प्रेस कांफ्रेस के लिए राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) को इसमें शामिल होने का निमंत्रण नहीं मिला है. हालांकि पार्टी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कल राजधानी लखनऊ में रहेंगे और हो सकता है कि बाद में वे मायावती और अखिलेश यादव से भी कर लें.

फ़ारूक़ अब्दुल्लाह की मांग, बिना किसी शर्त के हुर्रियत नेताओं से बात करे भारत सरकार

सूत्रों के अनुसार, राष्ट्रीय लोक दल ने गठबंधन में छह सीटों की मांग की है, जबकि महागठबंधन द्वारा उन्हें दो से तीन सीटें देने की चर्चा चल रही है. रालोद के प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद ने कहा है कि पार्टी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कल शनिवार को लखनऊ आ रहे हैं, किन्तु अभी तक उन्हें महागठबंधन के नेताओं की संयुक्त प्रेस वार्ता में आने का न्यौता नहीं मिला है. अगर बुलाया जाता है तो वे प्रेस कांफ्रेस में जरूर जाएंगे.

खबरें और भी:- 

 

अलोक वर्मा को हटाने पर कपिल सिब्बल का बयान, कहा सत्ता पक्ष को था पोल खुलने का डर

कैलाश विजयवर्गीय के बड़े बोल, हमारी दया से चल रही मप्र सरकार, जिस दिन बॉस ने इशारा कर दिया...

अखिलेश-मायावती ने बुलाई संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस, कर सकते हैं महागठबंधन का ऐलान