मलाइका अरोरा की हमशक्ल है ये एक्ट्रेस, फोटोशूट करवाकर मचाया बवाल
मलाइका अरोरा की हमशक्ल है ये एक्ट्रेस, फोटोशूट करवाकर मचाया बवाल
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हिना पांचाल इन दिनों अपनी तस्वीरें के कारण काफी चर्चाओं में चल रही हैं. हिना ने एक बेहद फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

इंस्टाग्राम पर हिना का बेहद अंदाज़ सामने आया है. दर्शकों ने शायद पहली बार हिना के इस रूप को देखा होगा. उनकी सभी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

तस्वीरों में आप देख सकते है हिना ने ब्लैक कलर की नेट वाली ड्रेस पहनी है जिसमे वो गॉर्जियस लग रही है. हिना हिंदी,तमिल और तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं.

हिना ने फिल्मों में ज्यादा एक्टिंग तो नहीं की है लेकिन उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग पेश किये हैं. हिना एक बेहतरीन डांसर भी है.

हिना फैन फॉलोविंग के मामले में भी सबसे आगे है. बॉम्बे टाइम्स मैगजीन ने हिना को आइटम गर्ल्स की लिस्ट में 7वां स्थान दिया था. हिना ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग किये है.

मोहल्ले में हुक्का, मोहल्ला, बेबो बेबो, राजू ओ राजू, बोगन जैसे और भी कई शानदार सॉन्ग हिना की लिस्ट में शामिल है. साल 2015 में फोर्ब्स इंडिया की 100 सेलिब्रिटी की लिस्ट में भी हिना का नाम शामिल किया गया है.

इस अभिनेत्री के साथ हफ्तेभर में 20 से भी ज्यादा बार हुआ रेप

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना नजरों से किया सबको घायल

मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती : प्रिया प्रकाश वारियर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -