बॉलीवुड पर फिर भारी पड़ेगा साउथ, रिलीज हुआ नई फिल्म का टीज़र
बॉलीवुड पर फिर भारी पड़ेगा साउथ, रिलीज हुआ नई फिल्म का टीज़र
Share:

'हनुमान' (HanuMan Teaser) के टीजर पूरी मूवी इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया है। टीजर को देखने के उपरांत ही लोगों में मूवी को लेकर एक्साइटमेंट और भी बढ़ता जा रहा है। फिल्ममेकर प्रशांत वर्मा ने 'हनुमान' (HanuMan Director) का निर्देशन भी दिया जा रहा है। प्रशांत वर्मा (Prashant Verma) सिनेमा जगत में साइंस फिक्शन, डेटक्टिव और अन्य कई जॉनर पर मीडियम बजट्स में मूवी बनाने के लिए जाते हैं। 

हनुमान का टीजर: हनुमान (HanuMan Actors) के टीजर में लीड कैरेक्टर भगवान हनुमान से इंस्पायरड नजर आ रहे है। कैरेक्टर में भगवान हनुमान की तरह कुछ शक्तियां भी नजर आ रही है। मूवी के टीजर में एक्शन से लेकर रिएक्शन तक सब कुछ देखने के लिए मिल रहा है। टीजर इतना कमाल है कि एक बार पर देखने में किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते है। धार्मिक पौराणिक कथा रामायण को एक बार फिर से नए रूप में दर्शकों को भी मिलने वाला है।

 

कई भाषाओं में होगी रिलीज: हनुमान मूवी (HanuMan Film Director) के निर्देशक का बोलना है कि, 'इस मूवी को सिर्फ तेलुगु ही नहीं कई भाषाओं में रिलीज करने का एलान कर दिया गया है। तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। निर्देशक ने फिल्म को अंतराष्ट्रीय कहा है।

‘मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए’… अटल जी की जिंदगी को कुछ इस तरह दर्शायेगा ये अभिनेता

वीकेंड पर अमिताभ की फिल्म ने की बंपर कमाई

पहले दिन ही छा गई फिल्म 'ऊंचाई', आने वाले दिनों में मचाएगी धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -