एक एक्सीडेंट ने बदल दी थी अरविंद स्वामी की जिंदगी, एक्टर नहीं डॉक्टर बनना चाहते थे अभिनेता
एक एक्सीडेंट ने बदल दी थी अरविंद स्वामी की जिंदगी, एक्टर नहीं डॉक्टर बनना चाहते थे अभिनेता
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर फिल्म 'बॉम्बे' से लोकप्रिय हुए तमिल सुपरस्टार अरविंद स्वामी आज अपना जन्मदिन मना रहे है। अरविंद स्वामी अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान बनाएं हुए है वही आज उनके जन्मदिन पर हम उनके बारे में आपको कुछ ऐसे किस्से बताएंगे जो आपको शायद ही पता हो।।। दरअसल एक बार की बात है जब अरविंद स्वामी ने थोड़े समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था वहउस समय ब्रेक लेकर अपना फैमिली बिजनेस संभालने लगे थे। हालांकि जब वो सिनेमा जगत में वापसी को तैयार थे तभी उनका दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया।

वही इससे उनकी स्पाइन में इंजरी हो गई तथा पैर भी पैरालाइज्ड हो गया था। इस चोट से उबरने में उन्हें बहुत समय लगा। बता दें कि एक इंटरव्यू में अरविंद ने कहा था कि 10वीं कक्षा के पश्चात् वो डॉक्टर बनना चाहते थे। हालांकि मेरे पिता चाहते थे कि मैं उनका बिजनेस संभालूं। कॉलेज के समय में मैं पॉकेट मनी के लिए मॉडलिंग करता था। तत्पश्चात, मणि रत्नम ने मुझे एक ऐड में देखा तथा मीटिंग के लिए बुलाया। इसके पश्चात् उन्होंने और संतोष सिवान ने मिलकर मुझे फिल्म और अभिनय की बारीकियां सिखाईं। मुझे फर्स्ट ब्रेक भी मणि रत्नम ने ही दिया।

वही एक बार जब उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अच्छी फिल्में करने के पश्चात् इतना बड़ा ब्रेक लेना सही था? तब उन्होंने जवाब दिया- देखिये मैं अपने घर में अकेला लड़का था और भी जिम्मेदारियां थी। मैं स्वयं के साथ बहुत समय गुजारता हूं। मेरे पिता एक बिजनेसमैन थे, दसवीं से पहले मैं एक डॉक्टर बनना चाहता था, मगर मेरे पिता चाहते थे की मैं बिजनेस में आऊं। उन्होंने मुझे कॉमर्स के सब्जेक्ट दिलाए। तो ऐसा होता है की आप उच्च करना चाहते हैं मगर कुछ और हो जाता है। मैं केवल सकारात्मक हूं।

आगामी थ्रिलर 'कैनवास' में चित्रकार बने सौरव दास

परनो मित्रा ने सभी को दी ये महत्वपूर्ण सलाह

सिनेमाघरों में फिल्म देखना हमारी संस्कृति का हिस्सा है और यह कभी खत्म नहीं होगा: दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -