एक बार फिर लोगों के दिलों में छाए विजय देवरकोंडा, लॉकडाउन में की 58 हजार से अधिक परिवारों की मदद
एक बार फिर लोगों के दिलों में छाए विजय देवरकोंडा, लॉकडाउन में की 58 हजार से अधिक परिवारों की मदद
Share:

टॉलीवुड और साउथ मूवी के जाने माने एक्टर विजय देवरकोंडा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं साउथ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार विजय देवरकोंडा ने एक बार फिर से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. अभिनेता ने 17000 से ज्यादा मिडिल क्लास परिवारों को मदद कर कुछ हद तक उनकी समस्या दूर करने को कोशिश की है. कुछ समय पहले ही उन्होंने गैर-लाभकारी संगठन 'द देवरकोंडा फाउंडेशन' की स्थापना की है. इस फाउंडेशन द्वारा अब तक 17,723 मिडिल क्लास परिवारों को 1.7 करोड़ रुपये का राशन पहुंचाया जा चुका है. विजय देवरकोंडा के इस कदम के बाद 58,808 परिवारों को मदद हुई है और साथ ही 8,505 से ज्यादा स्वयंसेवक इसमें शामिल हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वैसे यह पहली बार नहीं है जब विजय ने इस तरह से लोगों की मदद कर वाहवाही लूटी हैं. इससे पहले अभिनेता ने फिल्‍मफेयर अवॉर्ड की नीलामी कर मिले 25 लाख रुपये तेलंगाना सीएम रिलीफ फंड को दान किए थे. इससे पहले वो 14 फरवरी 2019 को हुए पुलवामा में मारे गए शहीद जवानों के परिवारों को कई करोड़ का डोनेशन कर चुके हैं. हाल ही में विजय ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए 1.30 करोड़ रुपये का दान देकर सबको चौंका दिया था.

जानकारी के लिए हम बता दें कि विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में फिल्म फाइटर के साथ धमाकेदार डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उनकी इस फिल्म का निर्माण करण जौहर (Karan Johar) कर रहे हैं. इसमें विजय देवरकोंडा अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के अपोजिट दिखाई देंगे. लॉकडाउन से पहले अभिनेता इस फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई आए थे और सेट से अनन्या और विजय की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं.

ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी

वेकेशन के दिनों को याद कर रही है ये एक्ट्रेस, साझा की खूबसूरत तस्वीर

अभिनेत्री सरबंती अपने डॉगी के साथ आई नजर, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -