रिलीज़ से पहले ही रजनीकांत को लगा बड़ा झटका
रिलीज़ से पहले ही रजनीकांत को लगा बड़ा झटका
Share:

साउथ सेंसेशन रजनीकांत के फैंस के लिए बड़ी ही दुखद खबर है. रजनीकांत की आगामी और बड़ी ही चर्चित फिल्म 'काला' के बारे में बताया जा रहा है कि इस फिल्म को कर्नाटक में रिलीज़ नहीं किया जाएगा. बतया जा रहा है कि एक हफ्ते की दूरी पर रिलीज़ को खड़ी इस फिल्म पर बैन लगा दिया है. कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स (केएफसीसी) के यह कड़ा फैसला सुपरस्टार रजनी के कावेरी पर दिए बड़े ही कठोर बयान के बाद लिया है.

कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स (केएफसीसी) की तरफ से लिया गया यह फैसला वाकई रजनीकांत को निराश कर देने वाल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने हाल ही बयान में रजनीकांत ने कर्नाटक सरकार को तमिलनाडु के कावेरी नदी के हिस्से को छोड़ने की बात कही थी. अपने इस बयान के बाद रजनीकांत की काफी आलोचना की गई थी. इसी कड़ी में कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने रजनीकांत को मैसेज भेजकर कर्नाटक आने का न्योता दिया और कहा कि, वो आकर वहाँ की स्थिति का मुआयना करें.

मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने बताया था कि रजनीकांत कर्नाटक आकर यहां की स्थिति का जायज़ा लेकर बेशक अपना बयान बदलेंगे. अपने इसी बयान के चलते रजनीकांत के खिलाफ केएफसीसी ने विरोध जताते हुए उनकी फिल्म 'काला' को कर्नाटक में बैन कर दिया है. इसी कड़ी के अब कर्नाटक के फैंस रजनीकांत की इस फिल्म को नहीं देख पाएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'बाबू राव गनपत राव आप्‍टे' को जन्मदिन की बधाई

गुस्से में सलमान ने ये क्या कह डाला, जानने के लिए देखें वीडियो

मनीष मल्होत्रा के साथ हैं करण जौहर का अफेयर? हो गया साबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -