घर लौटते ही खास कैप्शन के साथ रजनीकांत ने शेयर की अपनी तस्वीर
घर लौटते ही खास कैप्शन के साथ रजनीकांत ने शेयर की अपनी तस्वीर
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत बीते दिनों ही अस्पताल में भर्ती हुए थे और अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जी हाँ, बीते रविवार की रात वह अपने घर लौट आए हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उनको चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं बीते रविवार के दिन ही उन्होंने सोशल मीडिया पर घर पहुंचने की एक तस्वीर साझा की और उनकी उस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैन्स ने राहत की सांस ली। उस तस्वीर में रजनीकांत घर के मंदिर के सामने खड़े हैं और प्रार्थना कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAJINIKANTH (@rajinikanthtelugufans)

आप देख सकते हैं अपनी तस्वीर के साथ रजनीकांत ने कैप्शन में लिखा है- ‘घर लौट आया।‘ इसी के साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोटिकॉन बनाया। आप सभी देख सकते हैं इस समय रजनीकांत का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह गाड़ी से अपने घर पहुंचते हैं। इस वीडियो में उनकी पत्नी लता दरवाजे के बाहर उनकी आरती उतारती नजर आ रहीं हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि रजनीकांत को बीते गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहीं इसी के अगले दिन यानी शुक्रवार को उनकी कैरोटिड धमनी की सर्जरी हुई थी। उस समय अस्पताल की तरफ से जो मेडिकल बुलेटिन जारी की गई थी उसमे बताया गया था कि अभिनेता कैरोटिड एंडाटेरेक्टॉमी से गुजरने के बाद ठीक हो रहे हैं। खैर इन दिनों रजनीकांत अपनी एक फिल्म 'Annaatthe' को लेकर भी सुर्ख़ियों में है और फैंस जल्द से जल्द उस फिल्म को देखना चाहते हैं।

रजनीकांत से मिलने अस्पताल पहुंचे तमिलनाडु के सीएम MK Stalin

पापा पुनीत राजकुमार को आखिरी बार देख फूट-फूट कर रोने लगीं बेटियां और पत्नी, देखे वीडियो

फिट होने बाद भी पुनीत राजकुमार का निधन, क्या जिम में पसीना बहाना है इतना खतरनाक?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -