परदे पर ही नहीं, रियल लाइफ हीरो भी हैं रजनी
परदे पर ही नहीं, रियल लाइफ हीरो भी हैं रजनी
Share:

एक्टर रजनीकांत ने नई पॉलिटिकल पार्टी बनाने की घोषणा कर दी है. उन्होंने कुछ समय पहले कहा था कि वे 31 दिसंबर को अपना सियासी प्लान बताएंगे. बस कंडक्टर से सुपरस्टार तक का सफर तय करने वाले रजनीकांत के पास एक्टिंग का अनुभव नहीं था. लेकिन बतौर बस कंडक्टर उनके टिकट काटने की स्टाइल ने एक डायरेक्टर को इतना प्रभावित किया कि उन्हें फिल्मों में मौका दे दिया. सिम्पल, साधारण से दिखने वाले रजनीकांत अपनी स्टाइल, पंक्चुएलिटी, सेंस ऑफ ह्यूमर, सादगी की वजह से फेमस हुए.

रजनीकांत की एक खासियत यह है कि यदि उनकी कोई फिल्म फ्लॉप हो जाती है, तो वे अपनी जेब से डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसा लैटाते है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने 65वें जन्मदिन पर चेन्नई के बाढ़ पीड़ितों के लिए 10 करोड़ रुपए दान में दिए थे. रजनीकांत के पास करोड़ों की संपत्ति है, बावजूद इसके वे सिम्पल रहना पसंद करते हैं. वे बड़े से बड़े इवेंट में धोती-कुर्ता ही पहनकर जाना पसंद करते हैं. रजनीकांत धार्मिक व्यक्ति है और अक्सर मंदिर जाया करते हैं. एक बार की बात है वे मंदिर में दर्शन कर निकले और सीढ़ियों पर सुस्ताने के लिए बैठ गए. इतने में एक औरत वहां से निकली और उन्हें भिखारी समझकर पैसे दे दिए. हालांकि, बाद में जब उस औरत ने उन्हें पहचाना तो माफी मांगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विटर पर लगी रजनी के लिए शुभकामनाओ की झड़ी

ट्विंकल खन्ना के भाई करन करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

'बालिका वधू' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -